Bhopal Crime News:  शराब नहीं पिलाई तो बदमाशों ने की पिटाई  

Share

Bhopal Crime News:  युवक ने चिल्लाकर लोगों को बुलाया तो भागे आरोपी

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। युवक ने शराब पीने के पैसे नहीं दिए तो बदमाशों ने बीच सड़क पर उसे पीट दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोगों को आवाज़ दी गई। इसके बाद आरोपी भाग गए। लेकिन, जाते-जाते उसे जान से मारने की धमकी दे गए। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

आधी रात की घटना

घटना हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। पीड़ित युवक का नाम अमान खान (Aman Khan) पिता महबूब खान (Mahboob Khan) उम्र 19 निवासी मोतीलाल नगर है। घटना शुक्रवार रात सवा बारह बजे की है। अमान ने पुलिस को बताया कि वह बाफना कॉलोनी स्थित पेट्रोल पंप के सामने से गुजर रहा था। तभी उसे समीर (Sameer), मुन्ना (Munna), आशु (Aashu), फैजान (Faizan) और बच्चा (Baccha) रास्ते में मिले। इन लोगों ने अमान से शराब के लिए पैसे मांगे। अमान ने पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद सब लोगों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की।

लोगों को बुलाया तो छोड़कर भागे

अमान ने आस-पास गुज़र रहे लोगों को मदद के लिए आवाज़ दी। लोगों के इकठ्ठा होने पर आरोपी उसे छोड़कर चले गए। लेकिन जाते-जाते अमान को धमकाया की अगर अगली बार उसने पैसे नहीं दिए तो वह उसे जान से मार देंगे। समीर, मुन्ना और आशु करोंद इलाके के रहने वाले हैं। फैजान और बच्चा जेपी नगर के निवासी हैं। इधर, गौतम नगर थाना क्षेत्र में मारपीट का मुक़दमा दर्ज हुआ है। शिकायत कचरू बाम्हने (Kachru Bahmane) ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि मोहल्ले में रहने वाले सुभाष गौहर ने उसके साथ मारपीट की। घटना के वक़्त आरोपी नशे में था। सुभाष ने कचरू के सिर पर बीयर की बोतल फोड़ दी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: संप्रेक्षण गृह से सोनोग्राफी के लिए आई नाबालिग अस्पताल से भागी

यह भी पढ़ें – दिल्ली का यह एसीपी जिसके कारनामे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!