Bhopal News : दो लाख रुपये के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Share

Bhopal News : ओडिशा-जगदलपुर के रास्ते भोपाल आती थी गांजे की खेप, कार की नकली गैस किट में भरा था माल

Bhopal News
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। भोपाल क्राइम ब्रांच ने नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चला रखा है। इसी क्रम में (Bhopal News) एक कार से 23 किलो गांजा जब्त हुआ है। यह गांजा आल्टो कार की नकली गैस की टंकी के भीतर छुपाकर लाया जा रहा था। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

सीट के नीचे छुपा रखा था गांजा

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 20 जून को सागर पब्लिक स्कूल (Sagar Public School) के पास रोड किनारे भोपाल के पास सफेद रंग की आल्टो कार एमपी-41-सीए-8857 रोकी गई। इसमें दो लड़के बैठे हुए थे। कार को नरेन्द्र सिसोदिया पिता भगवान दास उम्र 32 साल चला रहा था। वह ग्राम बोरानी पोस्ट सुमरेल कन्नौद के पास देवास का रहने वाला है। उसके साथ मानसिंह मेवाड़ा पिता राधाकिशन मेवाड़ा उम्र 42 साल भी था। वह भी ग्राम झाड़ला पोस्ट आफिस भीलखेड़ी थाना सुजालपुर मंडी जिला शाजापुर का रहने वाला है। कार चालक नरेन्द्र सिसोदिया (Narendra Sisodiya) के बताने पर उसकी कार की गैस टंकी को कंटेनर के रुप में उपयोग किया जाकर उसमें कम्प्रेस्ड तरीके से गाँजे को भरा पाया गया। टंकी के भीतर 21 किलो 300 किलो गांजा मिला। जबकि मानसिंह मेवाड़ा (Man Singh Mewada) की सीटी के नीचे से 2 किलो ग्राम गांजा जब्त हुआ। क्राइम ब्रांच थाना पुलिस ने इस मामले 104/22 धारा 8/20 (एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण) दर्ज किया है। आरोपियों ने बताया वे ओड़ीसा जगदलपुर से भोपाल गांजा लेकर आए हैं।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पिकनिक स्पॉट में हुए हादसे में तीन युवकों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!