Bhopal News : सूने मकान से माल गया चोरी

Share

Bhopal News : चोरी गई संपत्ति की कीमतों पर पुलिस ने साधी चुप्पी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। दो स्थानों पर चोरी की वारदातें हुई है। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के मिसरोद और अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। मिसरोद इलाके में हुई चोरी के मामले में संपत्ति की कीमतों का खुलासा पुलिस ने अभी नहीं किया है। जबकि अशोका गार्डन इलाके में हुई चोरी मामले में संदेह नौकर पर जताया गया है।

पांच दिन बाद थाने में दर्ज हुआ मामला

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 20 जून को 331/22 धारा 457/380 (रात में चोरी का मामला) दर्ज किया गया। यह घटना 18 जून को पता चली थी। चोरी की वारदात फॉरच्यून सिटी (Fortune City) इलाके में हुई थी। शिकायत राजेश कुमार त्रिवेदी (Rajesh Kumar Trivedi) ने दर्ज कराई है। उन्होंने बताया है कि चोर सोने-चांदी के जेवरात और नकदी ले गए हैं। हालांकि पुलिस ने घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं किया है। इधर, अशोका गार्डन थाना पुलिस ने 20 जून को 427/22 धारा 381 नौकर ने की चोरी का मामला दर्ज किया। शिकायत अमित दुबे (Amit Dubey) ने दर्ज कराई। संदेह दीपचंद्र यादव (Deepchandra Yadav) पर जताया गया है। चोरी गया माल कंप्यूटर के पार्टस बताए गए है। जिसकी कीमत पुलिस ने 90 हजार रुपए बताई है। चोरी की घटना 15 जून को हुई थी।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   SRK University Fake Degree Case: कुलपति समेत तीन आरोपी गिरफ्तार
Don`t copy text!