Bhopal Drug Smuggler: गांजे के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार

Share

Bhopal Drug Smuggler:  गांजा और चरस की सप्लाई करते थे तीनों आरोपी

Bhopal Drug Smuggler
गांजे के साथ गिरफ्तार महिला तस्कर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नशे के सौदागरों के दो गिरोह (Bhopal Drug Smuggler) से जुड़े अलग—अलग तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से गांजा और चरस बरामद हुआ है। कार्रवाई भोपाल क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch News) और गोविंदपुरा थाना पुलिस ने की है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपी पहले भी तस्करी के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं।

चार किलो गांजा जब्त

गोविन्दपुरा थाना पुलिस ने 28 अक्टूबर को पिपलानी थाने में पूर्व में गिरफ्तार मंसूर खाँ (Mansoor Khan) के संबंध में सूचना मिली थी। खबर थी कि वह और उसकी पत्नी अल्का खान (Alka Khan) मोपेड में गांजी लेकर मंडीदीप से आ रहे हैं। दोनों को हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास दबोचा गया। हालांकि मंसूर तो नहीं मिला लेकिन शिवनारायण चौहान (Shivnarayan Chouhan) पिता प्रकाश चौहान उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम महाजर बकतरा थाना बाड़ी जिला रायसेन (Raisen) मिला। उसक साथ मंसूर की पत्नी अलका खान उम्र 25 साल थी। वह लेबर कालोनी इंद्रपुरी पिपलानी में रहती है। लाल रंग के बैग में चार किलो से अधिक गांजा (Bhopal Ganja Smuggling) जब्त हुआ।

जांघ में बांधकर ले जा रहा था ब्राउन शुगर

Bhopal Drug Smuggler
स्मैक के साथ गिरफ्तार दुर्गेश मेहर

भोपाल क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch Drug Campaign) ने दावा किया है कि जनवरी से अब तक 17 प्रकरणों में गांजा लगभग 92 किलो, एमडी ड्रग 28.50 ग्राम, ब्राउन शुगर 154 ग्राम और चरस 150 ग्राम कीमती लगभग 23 लाख रुपए अब तक बरामद कर चुकी है। इसी कार्रवाई में करोंद गेट के पास से दुर्गेश मेहर (Durgesh Mehar) पिता गोरेलाल मेहर, उम्र- 22 साल बरबटपुरा, थाना राघोगढ़, जिला गुना को गिरफ्तार किया गया। उसके बाएं पैर की जांघ में 100 ग्राम स्मैक थी। आरोपी ने बताया कि यह राघोगढ़ निवासी अशरफ ने उसको दी थी। दुर्गेश मेहर मजदूरी करता है और इससे पहले गुना और राघोगढ़ में भी गिरफ्तार हो चुका है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर कर रहा था परेशान

यह भी पढ़ें: इस खाकी वर्दी वाले अफसर की रौब में न आना, इसको तलाश रहा है जमाना, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!