Indore Brutal Killing: कुत्ते की जंजीर से गर्भवती पत्नी का गला घोंटा

Share

Indore Brutal Killing: व्हाट्स एप्प में आए एक कॉल के बाद पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के नाती ने उठाया यह खौफनाक कदम

Indore Brutal Killing
पति हर्ष शर्मा के साथ अंशु जिसकी हत्या हुई

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक दिल दहलाने वाले हत्याकांड (Indore Brutal Killing) की खबर सामने आई है। यहां विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष रहे यज्ञदत्त शर्मा (Yagyadutt Sharma) के नाती ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या (Indore Wife Killing) कर दी। पत्नी के गले को उसने कुत्ते के बांधने में काम आने वाली जंजीर से गला घोंटा गया था। हत्या के पीछे अवैध संबंधों की जानकारी सामने आई है। हत्या (Indore Murder Case) के बाद आरोपी ने स्वयं पुलिस को वारदात की सूचना दी थी।

दो महीने पहले की थी शादी

घटना पलासिया थाना क्षेत्र के जावरा कंपाउंड इलाके की है। यहां मंगलवार रात हर्ष शर्मा उम्र 23 साल ने पत्नी अंशु शर्मा उम्र 22 साल की हत्या कर दी। अंशु दो महीने की गर्भवती भी थी। अंशु शर्मा की हत्या का पता चलने के बाद उसके माता—पिता ने शव रखकर चक्काजाम भी किया था। आरोपी हर्ष शर्मा (Harsh Sharma) की कंपनी में अंशु शर्मा (Anshu Sharma) रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी। इसी दौरान दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई और दो महीने पहले शादी कर ली।

पहले पिता को दी थी खबर

आरोपी हर्ष शर्मा ने पूछताछ में कबूला है कि उसके पास एक व्हाट्स एप्प कॉल आया था। जिस व्यक्ति ने कॉल किया था उसने बताया था कि उसकी पत्नी पूर्व मंगेतर सचिन के संपर्क में हैं। अंशु की सगाई सचिन से पहले हो चुकी है। अवैध संबंध (Indore Extra Marital Affair) के शक में हर्ष शर्मा आगबबूला हो गया था। उसने हत्या करने के लिए गुप्ती का भी इस्तेमाल किया था। हत्या के बाद हर्ष शर्मा ने अपने पिता राजीव शर्मा (Rajiv Sharma) को सूचना दी थी। राजीव शर्मा शेयर एडवायजरी का काम करते हैं। उनका भी पत्नी से विवाद चल रहा है।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : दलित नवविवाहिता से 7 दरिंदों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने 10 दिन बाद दर्ज की FIR

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!