MP Crime News: तीन बच्चियों के शव कई टुकड़ों में बंटे

Share

MP Crime News: दीपावली का सामान बनाने काम आने वाला माल खरीदने इंदौर जा रहा था परिवार, चार की मौत

MP Crime News
सांकेतिक चित्र

उज्जैन। मक्सी रोड में बुधवार दोपहर भीषण सड़क हादसा (Ujjain Road Mishap) हुआ। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में तीन बेटियों और उसकी मां की मौके पर ही मौत (Ujjain Road Accident) हो गई। जबकि बाइक चला रहे पिता की हालत नाजुक है। यह सभी लोग एक बाइक पर सवार होकर दीपावली का सामान बनाने के काम आने वाला सामान खरीदने इंदौर (MP Crime News) जा रहा था।

डंपर ने मारी थी टक्कर

यह भीषण दुर्घटना पंवासा थाना क्षेत्र में हुई थी। जानकारी के अनुसार पारदी मोहल्ला निवासी अवतार (Avatar Singh) पिता तूफान सिंह फुटपाथ में सामान बेचने का काम करता है। वह इंदौर से कच्चा माल लाकर यहां बनाने के बाद बेचता है। एक बाइक पर उसकी तीन बेटियां माही दो महीने, मेघा 7 साल, सान्वी 3 साल और पत्नी पूनम 30 साल सवार थी। बाइक अवतार सिंह चला रहा था। दुर्घटना पांडयाखेड़ी पर हुई थी। दुर्घटना के बाद डंपर चालक डंपर (Ujjain Dumper Accident) लावारिस छोड़कर भाग गया। हादसे में तीनों बेटियों के शव क्षत—विक्षत हालत में पड़े थे।

रेंजर का वीडियो वायरल

दमोह (Damoh News) जिले के तारादेही रेंज में पदस्थ रेंजर सतीश पाराशर (Satish Parashar) का वीडियो वायरल हो गया। वे महिलाओं के साथ राई नाच करते हुए वीडियो में कैद हुए। वे रकम बांटते हुए भी दिख रहे हैं। नाच के दौरान कोरोना गाइड लाइन का भी उल्लंघन किया जा रहा था। दुर्गा विसर्जन के दौरान हुए इस राई नाच को लेकर शिकायत तेंदूखेड़ा एसडीओपी (Tendukheda) के पास भी पहुंची है।

यह भी पढ़ें:   BHOPAL CRIME : मानवाधिकार आयोग ने आईजी से मांगी एक महीने में रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: इस वर्दी की झांसे में नहीं आना, तलाश रहा है इस जालसाज अफसर को जमाना, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!