Bhopal Suicide News: पीएससी की तैयारी कर रही छात्रा ने सल्फास खाया

Share

Bhopal Suicide News: हमीदिया अस्पताल में हुई मौत, कारण पर सस्पेंस बरकरार

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के अवधपुरी इलाके में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस मामले को खुदकुशी मान रही है। लेकिन, उसके पीछे वजह पर अभी सस्पेंस बरकरार है। पुलिस का दावा है कि परिजन शोकाकुल है। इसलिए पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच की दिशा तय की जाएगी। शव पीएम के बाद परिवार को सौंप दिया है। युवती की मौत सल्फास खाने की वजह से हुई है।

गढ़वाल का है परिवार

अवधपुरी थाना प्रभारी विजय त्रिपाठी (Vijay Tripathi) ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे हुई थी। थाना क्षेत्र में न्यू श्रीराम परिसर है। इसमें 22 वर्षीय संगीता विष्ट (Sangita Vishtha) रहती थी। वह पीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। पिता होशंगाबाद के तहसील कार्यालय में नौकरी करते हैं। घर पर मां के अलावा अन्य परिजन थे। उलटियां होने पर सल्फास खाने की जानकारी परिजनों को लगी थी। हमीदिया अस्पताल में चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी कारण साफ नहीं है। मोबाइल काल रिकॉर्ड के अलावा परिजनों के बयान जांच को दिशा दे सकते हैं।
यह भी पढ़े: मध्यप्रदेश में माफिया के खिलाफ सरकार अखबारों में पुलिस की मदद से प्रचार करा रही, लेकिन उसकी ही पुलिस की वजह से एक माफिया क्या कर रहे हैं जानिए सच्चाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: होटल में बलात्कार करने वाले आरोपी की जमानत अर्जी खारिज
Don`t copy text!