Bhopal Crime News: ठेले से टमाटर उठाने पर चले लात—घूंसे

Share

Bhopal Crime News: चार थानों में मारपीट और रंगदारी दिखाने के मुकदमे हुए दर्ज

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। ठेले से टमाटर उठाने के विवाद पर हुई कहासुनी खूनी संघर्ष में बदल गई। इसमें एक व्यक्ति को गंभीर चोट आई है। इधर, रंगदारी दिखाने और चाकू मारने से जुड़े मारपीट के तीन अन्य मुकदमे भी सामने आए हैं। यह सारी घटनाएं मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इन घटनाओं की एफआईआर अवधपुरी, बागसेवनिया, पिपलानी और बैरसिया थाना क्षेत्र की है।

तीन लोगों ने किया हमला

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार 11 नवंबर की दोपहर लगभग तीन बजे तेजमल यादव (Tejmal Yadav) पिता मुंशी उम्र 42 साल मजदूरी करता है। बेटे रोशन ने टमाटर उठाकर कपिल नाम के व्यक्ति के ठेले से उठाकर खा लिया था। जिसको लेकर कहासुनी हुई और कपिल ने अपने साथी प्रताप और गोलू की मदद से हमला कर दिया। इस हमले में रोशन को गंभीर चोटें आई है। हालांकि पुलिस ने सामान्य मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। इधर, पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित गांधी नगर मार्केट में रंगदारी न देने पर मारपीट की गई।

ठेले को तोड़ा

शिकायत शुभम निकम (Shubham Nikam) ने की थी जो कि बी—सेक्टर पिपलानी इलाके में रहता है। उसने पुलिस को बताया कि दुकान बंद करके वह घर जा रहा था। तभी उसको प्रदीप कोली करण (Pradeep Koli Karan), और अशोक उससे 200 रुपए मांगने लगे। रकम नहीं देने पर मारपीट की गई और ठेले को तोड़ दिया। वहीं बागसेवनिया पुलिस ने महेन्द्र कुमार वंशकार की शिकायत पर आरोपी आशिक अहिरवार (Ashique Ahirwar) के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी आशिक अहिरवार ने विवाद में छुरी मारकर जख्मी किया था। बैरसिया पुलिस ने विक्रम सिंह गूर्जर (Vikram Singh Gurjar) की शिकायत पर आरोपी खुमान सिंह (Khuman Singh), गणपत और कोमल बाई (Komal Bai)के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मामूली विवाद पर दो परिवार आपस में भिड़े

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!