Bhopal Crime News: बंदी की मौत, छेड़छाड़ के मामले में हुआ था गिरफ्तार

Share

Bhopal Crime News: जहर खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत, परिजन नहीं चाहते थे किया जाए पीएम

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। छेड़छाड़ के एक मामले में गिरफ्तार बंदी की मौत (Bhopal Prisoner Death) हो गई। इधर, पुलिस को एक व्यक्ति की लाश मिली है। जिसके नजदीक जहर की शीशी होने की संभावना जताई गई है। यह दोनों घटनाएं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। फिलहाल मौत के दोनों मामलों को पुलिस संदिग्ध मानकर चल रही है। इसलिए शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का दावा है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

कोरोना की भी हुई थी जांच

गांधी नगर थाना क्षेत्र स्थित केंद्रीय जेल में गिरफ्तार बंदी भूपेन्द्र सिंह उम्र 45 साल की 11 नवंबर की शाम लगभग पांच बजे मौत हुई। उसको जेल से उसी दिन सुबह हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भूपेन्द्र सिंह (Bhupendra Singh) बजरिया इलाके का रहने वाला था। वह छेड़छाड़ के एक मामले में गिरफ्तार हुआ था। अस्पताल में भर्ती से पहले उसका कोरोना टेस्ट भी हुआ था। जिसमें वह नैगेटिव पाया गया था। जेल प्रबंधन के अनुसार पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आगे की जांच करेगी।

मौत पर सस्पेंस

इधर, बैरागढ़ थाना क्षेत्र स्थित सीहोर नाके के पास एक व्यक्ति की लाश मिली थी। जिसकी पहचान जय गुरनानी उर्फ जैकी पिता रुपचंद्र उम्र 35 साल के रुप में हुई थी। जय गुरनानी (Jai Gurnani) कोहेफिजा थाना क्षेत्र के लालघाटी इलाके का रहने वाला था। घटना 11 नवंबर की दोपहर लगभग दो बजे की है। लोगों ने लाश देखने के बाद पुलिस को खबर दी थी। जय गुरनानी के शव के नजदीक सफेद रंग की प्लॉस्टिक की बोतल मिली थी। इसको पुलिस जहर की बोतल मान रही है। परिजन मौत को स्वाभाविक बताकर पीएम करने के लिए तैयार नहीं हो रहा था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Tikamgarh Crime News: टीकमगढ़ में महिला के साथ सरेराह बदसलूकी  

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!