Bhopal Crime News: अफसर की ऐसी जांच नाम के अलावा कुछ नहीं पता

Share

Bhopal Crime News: महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, तालाब में मिली थी युवक की लाश

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। अफसरों को जनता के अनुरूप काम करना चाहिए। यह सबक कई बार कई मौकों पर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) दे चुके हैं। इसके बावजूद मैदान में उसका असर देखने को नहीं मिलता। ताजा मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से सामने आया है। यहां एक व्यक्ति की लाश तालाब में मिली है। जिसकी पहचान तो हो गई बाकी विषयों पर अफसर ने पर्दा डाल दिया है। इधर, एक अन्य महिला की संदिग्ध परिस्थितियों (Bhopal Suspicious death) में मौत हो गई है।

यहां मिली थी लाश

भोपाल के रातीबड़ थाना क्षेत्र स्थित कलियासोत डेम के पास एक व्यक्ति की लाश 11 नवंबर की सुबह 9 बजे मिली थी। इस मामले में मर्ग शाम लगभग पांच बजे कायम किया गया। थाने के प्रभारी आईपीएस अफसर अभिषेक आनंद (IPS Abhishek Anand) ने बताया कि शव की पहचान तरुण पिता सुखराम पाटीदार उम्र 24 साल के रुप में हुई। तरुण पाटीदार (Tarun Patidar) भोपाल में शाहपुरा इलाके में रहता था। वह प्रेस में काम करता था। जहां उसका पिछले दिनों काम छूट गया। तरुण पाटीदार मूलत: झाबुआ (Jhabua) का रहने वाला था। अभिषेक आनंद का दावा है कि तरुण सूखा नशा करने का आदी हो चुका था।

इन सवालों पर नहीं दिया जवाब

अभिषेक आनंद से जब पहचान से संबंधित विषय पर पूछा गया तो वे कोई जवाब नहीं दे सके। तरुण पाटीदार रातीबड़ इलाके में कैसे पहुंचा यह भी बता पाने में वह नाकाम थे। उन्होंने यह जरुर दावा कर दिया कि तरुण पाटीदार नशा करता था। इसके पीछे कोई तर्क वह तथ्यात्मक रुप से नहीं दे सके। इधर, बैरसिया स्थित ग्राम हिनोतिया के वीरान बैरसिया इलाके में सुनीता बाई पति पप्पू जाटव उम्र 40 साल की लाश कुएं में मिली है। पुलिस का दावा है कि सुनीता (Sunita Jatav) की मानसिक हालत खराब चल रही थी। वह मूलत: विदिशा के नटेरन इलाके की रहने वाली थी। सुनीता नवरात्र में भाई दिनेश जाटव के घर पर आई थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: कोरोना के खौफ में पुलिस महकमा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!