Bhopal News: शार्ट सर्किट की चिंगारी से डुप्लेक्स में लगी आग

Share

Bhopal News: कृषि विभाग में तैनात ज्वाइंट डायरेक्टर आग बुझाने पहुंचे लेकिन वापस बाहर नहीं निकल सके, पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। शार्ट सर्किट की चिंगारी से एक डुप्लेक्स में आग लग गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना क्षेत्र की है। मकान कृषि विभाग में तैनात ज्वाइंट डायरेक्टर का था। वे मकान में लगी आग को बुझाने के लिए भीतर दाखिल हुए थे। आग सामान्य होने की बजाय भड़क गई और उसमें वे झुलसकर मृत हो गए। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

इस कारण उठी थी चिंगारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना 28 जून की रात को हुई थी। हादसा पेबलवे कॉलोनी (Pebbleway Colony) में हुआ था। यहां कॉलोनी में अचानक शट डाउन हुआ था। जिस कारण लोग निकलकर बाहर टहल रहे थे। इसी बीच बिजली आ गई। जिसके बाद 55 वर्षीय अनिल पोरवल (Anil Porwal)  के डुप्लेक्स से चिंगारी निकलते हुए दिखाई दी। यह चिंगारी पहली मंजिल से निकल रही थी। वे मकान के भीतर पहुंचे तो वहां आग लगी हुई थी। मकान में पत्नी इला पोरवाल (Ila Porwalऔर बेटी अनीला पोरवाल (Aneela Porwal) के साथ वे रहते थे। पुलिस का कहना है कि आग कुछ ही देर में विकराल रूप ले चुकी थी। जिसमें उन्हें संभलने का मौका नहीं मिला। इस कारण उसकी चपेट में आकर मौत हो गई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: सीआईडी का हवलदार नहीं होने देता था एफआईआर
Don`t copy text!