Bhopal Road Mishap: ट्राले की चपेट में आने से पहले ऐसे घुमी कार की स्टियरिंग

Share
Bhopal Road Mishap
सड़क हादसे में मृत कुनाल सिंह

भोपाल। मौत से पहले अचानक एक कार का स्टियरिंग घुम गया। इस हादसे में एक युवक की मौत (Bhopal Road Mishap) हो गई। जिसकी मौत हुई वह कारखाना मालिक का बेटा था। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Accident) की है। हादसे की वजह से परिवार में दीपावली की खुशियां मातम में बदल गई। इधर, एक अन्य हादसे में जख्मी व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों मौत के मामले में मर्ग कायम किया है।

कार ने किया था ओवरटेक

अवधपुरी थाना पुलिस ने बताया कि 11—12 नवंबर की दरमियानी रात लगभग एक बजे ट्राले ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। कार में तीन व्यक्ति सवार थे जिन्हें जेपी अस्पताल (JP Hospital) पहुंचाया गया। यह दुर्घटना सिद्धि विनायक ढ़ाबे (Sidhi Vinayak Dhaba) के सामने हुई थी। इस बात की जानकारी पुलिस को अस्पताल से मौत के रुप में सूचना मिली थी। जिस युवक की मौत हुई उसकी पहचान कुणाल सिंह (Kunal Singh) पिता विष्णु उम्र 21 साल निवासी भवानी नगर इंद्रपुरी के रुप में हुई। उसके साथ दो अन्य जख्मी भी हुए थे। जिन्होंने पुलिस को बताया कि हादसा तेज रफ्तार कार के ओवरटेक करने की वजह से हुआ। कार से बचने के लिए स्टियरिंग मोड़ा गया। तभी ट्राले ने कार को टक्कर मार दी।

खुशियां मातम में बदली

कार हरसिमरत (Harsimrat) चला रहा था। उसके बाजू वाली सीट पर कुणाल बैठा था। पिछली सीट पर एक अन्य दोस्त बैठा था। तीनों ढ़ाबे में खाना लेने गए थे। कुणाल सिंह (Kunal Singh Accident Death) के पिता की रबर बनाने की फैक्ट्री है। वह बैंगलुरु में बीबीए का कोर्स कर रहा था। कुणाल सिंह के ताउ महेश सिंह (Mahesh Singh) बिल्डर है। परिवार दीपावली की तैयारी में था। तभी मौत की खबर ने पूरे परिवार को सदमे में ला दिया। इधर, सुखी सेवनिया स्थित नीलम पटेल पति बृजेश उम्र 36 साल की मौत हो गई। नीलम पटेल (Neelam Patel) सड़क हादसे में जख्मी हुई थी। उसका हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: मां के पीछे थी पांच साल की बच्ची, कब ओझल हो गई पता नहीं चला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!