Bhopal Crime News: चौबीस घंटे में एक ही थाने के दर्ज तीन मुकदमों के यह हैं किरदार

Share

Bhopal Crime News: कोचर ग्लास कारखाने के कर्मचारी की नकदी चोरी, होश था जब वाईन शॉप पर था बेसुध होते ही थाने पहुंचा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के बैरागढ़ थाने की एक खबर है। इस खबर में तीन मुकदमे दर्ज है। यह तीनों मुकदमे चौबीस घंटे के भीतर दर्ज किए गए हैं। इनके पात्र भी वहीं है लेकिन, कहानियां अलग—अलग है। इसके अलावा एक चोरी का विचित्र मामला पुलिस ने बना दिया है। जिसके साथ वारदात हुई वह कोचर ग्लास कारखाने का कर्मचारी है।

इसलिए दर्ज हुआ था काउंटर मुकदमा

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार 10 नवंबर को दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। इस विवाद में काउंटर मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस मारपीट के पीछे विवाद का खुलासा नहीं कर सकी। इस मामले में पुलिस ने अरुण राव (Arun Rao) की शिकायत पर आरोपी अमन काला (Aman Kala), चिराग, गिल्लू और राज मीना (Raj Meena) के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया था। इसी तरह अनिल दाहिया (Anil Dahiya) की शिकायत पर आरोपी मथरु, अविनाश, चिंटू उर्फ अरुण, अन्नू और ललन के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। इसी दोनों पक्षों के बीच विवाद में आरोपी चिंटू उर्फ अरुण राव ([email protected] Rao) ने तीसरा मुकदमा दर्ज कराया। इसमें पुलिस ने आरोपी अमन, चिराग, शुभम और गिल्लू को बनाया है। तीसरा मुकदमा 11—12 नवंबर की रात दर्ज किया गया था।

रकम बड़ी नहीं थी लेकिन मामला बना दिया

इधर, मंगलवारा थाना पुलिस ने संजय विश्वकर्मा पिता हजारीलाल उम्र 40 साल तक्षशिला नगर खजूरीकला की शिकायत पर 379 (खुले स्थान से चोरी) का मामला दर्ज किया है। संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwklarma) गोविंदपुरा स्थित कोचर ग्लास कारखाने में नौकरी करता है। वह 11 नवंबर की रात साढ़े नौ बजे संगम वाईन शॉप गया था। शराब पीने के बाद अहसास हुआ कि उसके पास रखी 8 हजार रुपए की रकम गायब है। पुलिस का कहना है कि संजय को यह नहीं पता है कि चोरी कहा हुई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: खुदकुशी का पता चलते ही दुल्हन को उसके मां—बाप ले गए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!