Bhopal Dowry News:  भेल सुपरवाइजर और उसके बेटे पर मुकदमा दर्ज

Share

Bhopal Dowry News: घर से बेदखल करने से नाराज युवती परिजनों के साथ थाने पहुंची

Bhopal Dowry News
भेल भोपाल

भोपाल। भेल में सुपरवाइजर और उसके बेटे के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Dowry News) के तलैया इलाके की है। इधर, महिला थाना पुलिस ने भी दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। लेकिन, आरोपियों से संबंधित ब्योरा पुलिस बता नहीं सकी है।

छह साल पहले हुई थी शादी

तलैया थाना पुलिस के मुता​बिक सोमवार दोपहर साढ़े तीन बजे 27 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज कराया हैं। एसआई संजय मिश्रा (SI Sanjay Mishra) ने बताया पीड़िता जोगीपुरा बुधवारा की रहने वाली है। उसकी शादी 2015 में भोपाल के ही अवधपुरी इलाके में रहने वाले मोहम्मद इशाक (Mohmmed Ishaq) से हुई थी। इशाक के पिता मोहम्मद इब्राहिम (Mohmmed Ibrahim) बीएचईएल में सुपरवाईजर है। शादी के डेढ़ साल बाद उसके साथ मारपीट और प्रताड़ित किया जाने लगा। इससे महिला परेशान हो गई। मायके पक्ष ने लगभग तीन साल तक परिवार से सुलह की काफी कोशिशें की।

एक साल पहले हुई शादी

Bhopal Dowry News
सांकेतिक चित्र

यह कवायद नाकाम रहने पर पीड़िता थाने पहुंची। पुलिस ने धारा 498ए/294/506/3/4 (प्रताड़ना, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया हैं। इधर, महिला थाना पुलिस ने 24 वर्षीय महिला की शिकायत पर पति दीपक कुशवाह (Deepak Kushwaha), ससुर मिरखूराम, सास प्रेम बाई और जेठ हरबिलास (Harvilas) के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता की शादी एक साल पहले हुई थी।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दो लावारिस लाशें मिली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!