Bhopal Molestation News: घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़

Share

Bhopal Molestation News: तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) के बजरिया इलाके में युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया हैं। वारदात के समय पीड़िता की मां अपने भाई के घर गई थी। तभी मौके की फिराक में बैठे तीनों आरोपियों ने युवती के घर धावा बोला। आरोपियों ने उसके साथ अश्लील हरकतें भी की थी। पुलिस ने छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तार नही हो सकी हैं।

पिता नहीं रहते साथ

बजरिया थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार रात करीबी साढ़े दस बजे रेल्वे कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय युवती के साथ तीन लड़कों ने छेड़छाड़ की वारदात की हैं। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने धारा 452/354/294/323/506/34 (घर में घुसना, छेड़छाड़, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपियों) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। मामले का आरोपी मनीष उर्फ नेपाली ([email protected]), कुलदीप और छोटू खान (Chhotu Khan) हैं। जांच अधिकारी एएसआई साबिर खान (ASI Sabir Khan) ने बताया युवती के पिता साथ नहीं रहते। वह उसकी मां के साथ यहां रहती हैं। मां घरों में साफ—सफाई का काम करती हैं। घर से कुछ दूर उसके मामा रहते हैं। मां किसी काम से वहां गई थी। तभी तीनों आरोपी उसके घर में घुस गए। विरोध किया तो आरोपी मनीष ने उसके साथ अश्लील हरकतें कर दी। शोर मचाने पर जमा पड़ोसियों को देखकर आरोपी मौके से भाग निकले।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क हादसों में दो लोगों की दर्दनाक मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!