Bhopal Crime News: जनाजे के लिए कार रोकी तो मारपीट तोड़फोड़

Share

Bhopal Crime News: आईडीएफसी बैंक के रिकवरी एजेंट के साथ हुई वारदात

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कोतवाली इलाके में मारपीट तोड़फोड़ का एक मामला सामने आया हैं। आरोपियों ने आईडीएफसी बैंक के रिकवरी एजेंट के साथ हाथापाई की है। विवाद जनाजा निकलने के लिए गाडी खड़ी करने पर हुई नोकझोक से शुरु हुआ था। आरोपियों ने कार में तोड़फोड़ भी की है। पुलिस ने मारपीट और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

तीन सप्ताह पहले हुई पिता की मौत

कोतवाली थाना पुलिस को सोहिब खान (Sohib Khan) पिता स्वर्गीय सिद्धीक उम्र 18 साल ने बताया की वह ओकाफ कॉलोनी ऐशबाग में रहता है। उसने कक्षा 12वी तक पढ़ाई की है। तीन सप्ताह पहले दिल का दौरा पड़ने से पिता का निधन हुआ है। वह फिलहाल आईडीएफसी बैंक में कलेक्शन का काम करता हैं। घटना वाले दिन वह वीवो कार में छोटे भाई के साथ सवार होकर इकबाल मैदान से घर लौट रहा था। तभी बुधवारा आम रोड़ चार बत्ती चौराहे पर सामने से एक जनाजा आ रहा था। द क्राईम इंफो को उसने बताया कार गर्म होने से बंद भी हो रही थी। गाड़ी स्टार्ट नहीं हो रही थी। उसने बोनट खोला तो एक आरोपी उनके पास आया। उसने कार हटाने के लिए बोला। यहां हुए विवाद के बाद आरोपी ने अपने साथियों को बुला लिया।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

15—20 लड़कों को साथ लाया

आरोपी बुधवारा में रहने वाला आसिफ नाम बताकर उन्हें धमका रहा था। इसलिए उसको कार की चाबी देकर हटाने के लिए बोल दिया था। कुछ देर बाद आरोपी आसिफ उसके साथ 15—20 लड़कों को साथ लेकर आया। उसने मारपीट करना शुरू कर दिया। आसिफ ने उसकी कार में तोड़फोड़ भी की है। चौकी से पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो आरोपी भाग निकले। पुलिस ने धारा 294/323/506/427/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: प्यार को परवान चढ़ाने लॉक डाउन में मिला मौका
Don`t copy text!