Bhopal Theft News: गरीबी की मार झेल रहे कारोबारी को चोरों ने दिया झटका

Share

Bhopal Theft News: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत 70 हजार का माल गायब

Bhopal Theft News
File Image

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft News) के दो स्थानों पर चोरी की वारदातें हुई हैं। कोलार में मिनी कंटेंनमेंट जोन कोरोना के संक्रमित मरीजों को देखते हुए बनाया गया है। इस कारण कई कारोबारियों का धंधा चौपट है। इस बीच चोरों ने चाय की होटल कारोबारी के घर को अपना निशाना बनाया। इधर, दो अन्य सूने स्थानों पर भी ताले टूटे हैं। चोर सोने—चांदी के जेवर नगदी समेत 70 हजार रुपए का माल बटोर ले गए।

बहन के घर गया था परिवार

कोलार थाना पुलिस ने बताया रविवार दोपहर लगभग दो बजे दामखेड़ा ए—सेक्टर में चोरी की वारदात हुई है। शिकायत महेश खंडेलवाल उम्र 34 साल ने दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। महेश (Mahesh Khandelwal) ने बताया वह चाय नाश्ते का ठेला लगता हैं। वह ईदगाह हिल्स में रहने वाली बहन सुनीता के घर 8 अप्रैल को गया था। दूसरे दिन सुबह छह बजे पड़ोसी बलराम हिगले ने फोन पर बताया उसके घर चोरी हो गई हैं। घर आकर देखा तो ताला टूटा था। अंदर सामान बिखरा था। घर में लगी एलईडी, होम थियटर, पीतल के बर्तन, सोने की अंगूठी नहीं मिली। चोरी गए सामान की कीमत पुलिस ने 30 हजार रूपए बताई हैं। इधर, नया बसेरा में रहने वाले जगदीश सेन ने बताया उसके मकान में चोरी हुई है।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में जगह भरी, पर्चे बनाने वाले भी नहीं मिल रहे, यकीन नहीं है तो कोलार की हकीकत देख लीजिए वीडियो के साथ

यह भी पढ़ें:   सुनिए ओर देखिए सूबेदार का कांग्रेस सरकार के लिए अनोखा संदेश

विदिशा गया था परिवार

जगदीश सेन (Jagdish Sen) ने पुलिस को बताया कि मंगलवार छह अप्रैल को परिवार समेत इमलिया विदिशा गया हुआ था। वापस आकर देखा तो सेाने—चांदी के जेवरात समेत कीमती सामान नहीं मिला। कमला नगर थाना पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 30 हजार रूपए बताई है। उधर, छोला मंदिर थाना पुलिस ने रामनारायण शाक्य (Ramnarayan Shakya) की शिकायत पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। चोरी गए सामान की कीमत 20 हजार रूपए बताई हैं।

Don`t copy text!