Bhopal News: शराब पीने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: अस्पताल पहुंचाने वाले दूसरे आटो ड्रायवर से पूछताछ जारी, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। शराब पीने के बाद एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर इलाके की है। मौत की सूचना जेपी अस्पताल से पुलिस के पास पहुंची थी। उसको अस्पताल पहुंचाने वाले पुलिस को नहीं मिले थे। इस कारण अनजान व्यक्ति का शव बताकर मामले की जांच पुलिस ने शुरू की थी। हालांकि कुछ घंटे की मशक्कत के बाद उसकी पहचान हो गई।

पत्नी और बच्चे भी छोड़कर जाएंगे

टीटी नगर पुलिस के अनुसार अस्पताल से 1 फरवरी की रात लगभग दस बजे एक व्यक्ति के मौत की सूचना मिली थी। यह जानकारी डॉक्टर सत्यभान मौर्य (Dr Satyabhan Mourya) ने पुलिस को दी थी। टीटी नगर पुलिस मर्ग 08/23 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। शव की पहचान ओम प्रकाश यादव पिता बाबूलाल यादव उम्र 55 साल के रूप में हुई। वह पुरानी विधानसभा के सामने झुग्गी बस्ती में रहता था। ओम प्रकाश यादव (Om Prakash Yadav) आटो चलाने का काम करता था। बुधवार शाम वह दूसरे आटो वालों के साथ गुरू तेग बहादुर —जीटीबी— काम्पलेक्स की शराब दुकान से शराब लेकर पी थी। उसके साथ दूसरे आटो ड्रायवर भी थे। पुलिस ने उसके भाई देवीराम यादव (Deviram Yadav) को तलाशकर मौत होने की जानकारी दी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक शराब पीने का आदी था। इसी कारण पत्नी और बच्चे भी उससे अलग हो गए थे। प्रकरण की जांच एएसआई केपी मिश्रा (ASI KP Mishra) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: अगवा करके महिला से बलात्कार
Don`t copy text!