Bhopal News: निजी स्कूल ने निकालने की दी धमकी तो छात्र आत्महत्या करने पहुंचा

Share

Bhopal News: पुलिस से बचने चौथी मंजिल से कूदे नाबालिग को बचाने एसआई ने अपना सीना आगे कर उसे झेलना चाहा, चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती

Bhopal News
जेके अस्पताल में सीने की जांच कराते हुए एसआई जय कुमार। सोशल मीडिया पर वायरल चित्र जहां से यह लिया गया है।

भोपाल। निजी स्कूल की दबंगई से तंग आकर एक नाबालिग छात्र शॉपिंग कम रेसीडेंसियल काम्पलेक्स के टैरिस पर आत्महत्या करने पहुंच गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। उसे बचाने के लिए पुलिस की एक टीम टैरिस पर पहुंची। जबकि दूसरी टीम नीचे खड़ी थी। उसी वक्त टैरिस की पुलिस को नजदीक आते देखकर नाबालिग कूद गया। यह देखकर नीचे खड़े एसआई ने उसे बचाने के लिए सीना आगे करके उसको झेलने का प्रयास किया। इसमें एसआई गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

निजी स्कूल पर पॉक्सो एक्ट की लटकी तलवार

कोलार रोड थाना पुलिस के अनुसार नाबालिग को पिछले साल चोरी के आरोपों पर गिरफ्तार किया गया था। उसने कोलार और शाहपुरा इलाके में चोरी की वारदातें की थी। यह प्रकरण अभी भी विचाराधीन है। जिसकी जानकारी निजी स्कूल को लग गई। स्कूल प्रबंधन चाहता था कि वह निकल जाए। इसके लिए वह तैयार नहीं था। स्कूल प्रबंधन उसे जबरिया निकालने की धमकी दे रहा था। इस बात से आहत होकर नाबालिग छात्र गुरुवार सुबह स्कूल के ही नजदीक रिहायशी मल्टी पर चढ़ गया। वह स्कूल से नहीं निकालने की गुजारिश कर रहा था। उसका कहना था कि वह पढ़ना चाहता है। लेकिन, स्कूल उसे निकाल देगा। इसी बातों के बीच कोलार रोड थाना पुलिस उसे उतारने के लिए पहुंच गई। इसी दौरान वह पुलिस को अपने पास आता देखकर छत से कूद गया। जिसके बाद वह नीचे खड़े एसआई जय कुमार (SI Jai Kumar) के छाती पर आकर गिरा। इस कारण उन्हें सीने पर गंभीर चोट आई है। उन्हें उपचार के लिए जेके अस्पताल (JK Hospital) में भर्ती कराया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हादसे में जख्मी मजदूर ने तोड़ा दम 
Don`t copy text!