Bhopal News:  कुल्हाड़ी मारकर भाई को किया जख्मी

Share

Bhopal News: हमीदिया अस्पताल में अंगूठे के पास वाली फिंगर का डॉक्टर ने किया आपरेशन

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गौतम नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति ने अपने ही भाई को कुल्हाड़ी मारकर लहुलूहान कर दिया। कुल्हाड़ी लगने से एक हाथ की फिंगर में गंभीर चोट आई है। हमलावर भाई अभी पुलिस को नहीं मिला है।

घायल हालत में थाने आया

गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार 14 मई को पुलिस ने धारा 294/324/506 (गाली—गलौज, कुल्हाड़ी से हमला और धमकाने) का केस दर्ज किया है। शिकायत कल्लू केवट पिता फूलसिंह उम्र 42 साल ने दर्ज कराई है। वह श्रीनगर कॉलोनी में रहता है। कल्लू केवट (Kallu Kevat) काफी गरीब परिवार से है। इसलिए उसको लोग राशन दे जाते हैं। इस बात को लेकर उसके बड़े भाई प्रकाश (Prakash Kevat) को आपत्ति थी। उसको लगता था कि राशन देने से वह रोकता है। यह बात बोलने पर उसने विरोध जताया। उसको यह नागवारा गुजरा। वह कुल्हाड़ी ले आया। उसने आव देखा न ताव और कल्लू केवट पर हमला कर दिया। कल्लू को उसके एक अन्य भाई मनोज और उसकी पत्नी आशा ने बचाया था।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सुधरने का भरपूर पुलिस ने दिया मौका, नहीं माने तो केस दर्ज
Don`t copy text!