Bhopal News: लोहे की फुकनी को गर्म करके शरीर में दागा

Share

Bhopal News: बेटी से करता था चोरी—छुपे फोन पर बातचीत, बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा

Bhopal News
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति को लड़की के परिजनों ने लोहे की फुकनी को गर्म करके उसके शरीर में कई जगह दाग दिया। वह जान बचाने के लिए गिडगिड़ाता रहा। लेकिन, लड़की के पिता, बहन और जीजा ने उसको नहीं बख्शा।

फोन करके बुलाया

घटना कोलार थाना क्षेत्र स्थित कजलीखेड़ा इलाके की है। यहां थाने में शिकायत हरपाल सिंह पिता भीम सिंह उम्र 27 साल ने दर्ज कराई है। वह थुआखेड़ा इलाके में रहता है। हरपाल सिंह (Harpal Singh) मजदूरी करता है। उसकी एक लड़की से पहचान थी। जिससे वह फोन पर बातचीत भी करता था। उसको लड़की ने 12 मई की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे मुलाकात के लिए बुलाया। जब वह बातचीत कर रहा था। तभी लड़की के पिता, बहन और उसका जीजा आ गया। तीनों उसकों जबरिया अपने घर ले गए। यहां उसके साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं लोहे की फुकनी को गर्म करके उसके पीठ, कान पर दागा गया। उससे भी उसे पीटा गया। वह चीखता रहा और परिवार वाले उसे पीटते रहे।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police High Tech Lab: गाय—भैंस के मांस की भोपाल में होगी जांच
Don`t copy text!