Bhopal News: टीटी नगर में मारपीट के काउंटर मुकदमे

Share

Bhopal News: पलाश होटल के पास हुआ था विवाद, कारण पर सरकारी सस्पेंस बरकरार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) टीटी नगर इलाके से मिल रही है। यहां दो परिवारों के बीच मारपीट हो गई। दोनों परिवारों ने पुलिस की एफआईआर में कोई ठोस वजह नहीं बताई है। दोनों गुटों के बीच जमकर बेल्ट, डंडे और हाथ घूसे चले थे।

बाणगंगा इलाके की है घटना

टीटी नगर पुलिस ने एक पक्ष की तरफ से मनीष समुद्रे (Manish Samundre) पिता नाथूराम समुद्रे उम्र 22 साल को फरियादी बनाया है। इस मामले में आरोपी गौतम शुक्रवारे, हर्षु और सुमित है। वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से गौतम शुक्रवारे पिता अनोखीलाल शुक्रवारे उम्र 17 साल ने शिकायत दर्ज की है। मारपीट की घटना 14 मई की रात लगभग 10 बजे की है। इस मामले में आरोपी मनीष समुद्रे और चेतराम है। गौतम (Gautam Shukrware) ने पुलिस को बताया कि उसके पिता से एक दिन पहले भी आरोपियों का विवाद हुआ था। दोनों पक्षों को चोटें आई है। जिनका जेपी अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। इसी तरह मंगलवारा में भी नाबालिग को ईशु प्रजापति, पियूष, सतीश उर्फ चुन्न्नी ने मारपीट कर उसे लहुलूहान कर दिया।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Short Encounter : पुलिस की कहानी अच्छी लगती है पर सच्ची नहीं लगती!
Don`t copy text!