Bhopal News: सनकी मनचला गिरफ्तार

Share

Bhopal News: रिश्तों की बातें और तस्वीरें वायरल करने की देता था धमकी

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रिश्तों को तार—तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। मामला युवक—युवती के बीच रिश्तों की बातें और तस्वीरें वायरल करने से जुड़ा है। सनकी मनचले (Molestation Case) के इस हरकत से युवती परेशान हो गई थी। दोनों की बात उजागर ना हो उसके लिए उसने उसकी तरफ से हर संभव कोशिश भी की थी। यह केस भोपाल सिटी (Bhopal News) के पिपलानी थाना क्षेत्र का है। जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

फैक्ट्री में साथ करती थी काम

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 21 फरवरी की दोपहर लगभग साढ़े चार बजे धारा 384/354—घ/294/509/506 (ब्लेकमेलिंग, पीछा करना, गाली—गलौज, फोटो वायरल की धमकी देना और धमकाने) का मामला दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी शाहजहांनाबाद निवासी पीयूष प्रजापति (Piyush Prajapati) है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीयूष प्रजापति प्रायवेट टैक्सी चलाता है। उसके खिलाफ पिपलानी निवासी 25 वर्षीय महिला ने एफआईआर दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह मंडीदीप स्थित फैक्ट्री में काम करती है। काम के दौरान उसकी आरोपी ने दोस्ती हुई थी। आरोपी उसके घर आने—जाने लगा। पीयूष पीड़िता के परिजनों से भी घुलमिल गया था। वह पीड़िता को चाहने लगा था। उसका बोलना था वह जब भी उसे फोन करे और मैसेज करे वह उसका तुरंत जवाब दे। पीड़िता के ऐसा नहीं करने पर वह उससे नाराज हो गया। आरोपी ने उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा। विरोध करने पर आरोपी का बोलना था कि वह उसे 12 हजार रूपए दे। पीड़िता ने आरेापी को दो हजार रूपए दिए भी। लेकिन, आरोपी उसकी हरकतों से बाज नहीं आया। तंग आकर पीड़िता थाने पहुंचा और मुकदमा दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: छठवीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Habibganj GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!