Bhopal News: भीड़ में टकराने के बाद बवाल, धारदार हथियार से हमला

Share

Bhopal News: वरेण्यम मोटर का कर्मचारी और उसका दोस्त हुआ लहूलुहान, हमलावर की नहीं हुई पहचान

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। भीड़ में दो युवकों का टकराने को लेकर एक व्यक्ति के साथ विवाद हो गया। जिसमें आरोपी ने धारदार हथियार से वार करके दोनों युवकों को लहूलुहान कर दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। हमलावर की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। आरोपी ने एक युवक की गर्दन पर वार किया था।

सीसीटीवी की मदद से तलाश रही हमलावर

हनुमानगंज (Hanumanganj) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 2 जुलाई की शाम लगभग साढ़े चार बजे हुई थी। जिसमें 435/23 धारा 294/324/506 (गाली—गलौज, धारदार हथियार से हमला और धमकाने का प्रकरण) दर्ज किया गया है। शिकायत थाने में चेतन खरे (Chetan Khare) पिता राकेश खरे उम्र 32 साल ने दर्ज कराई। वह शाहजहांनाबाद स्थित शर्मा कॉलोनी (Sharma Colony) में रहता है। चेतन खरे जहांगीराबाद स्थित वरेण्यम मोटर (Varenyam Motor) में नौकरी करता है। उसके साथ दोस्त शुभम बोयत भी था। दोनों नादरा बस स्टेंड जा रहे थे। रतन ट्रेडर्स (Ratan Traders) के सामने एक लड़का चेतन खरे से टकरा गया। उसे देखकर चलने के लिए बोला तो वह गाली—गलौज करने लगा। विरोध करने पर उसने धारदार हथियार निकाला और चेहरे पर मार दिया। उसके नाक से खून निकलने लगा। शुभम बोयत (Shubham Boyat) ने बीच—बचाव करना चाहा तो आरोपी ने उसके भी गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया। दोनों जख्मी का मेडिकल कराया गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से हमलावर की पहचान कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: घर में घुसकर कर दी ऐसी गंदी हरकत
Don`t copy text!