Bhopal Crime News: बिल्डर को घर में घुसकर पेंचकस मारा

Share

Bhopal Crime News: मंत्रालय में तैनात है पत्नी, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भेापाल (Bhopal Crime News) में एक बिल्डर के साथ घर में घुसकर कथित मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है। घटना शाहपुरा इलाके की है। आरोप है कि दो व्यक्तियों ने बिल्डर पर पेंचकस से हमला किया था। हालांकि इस पूरे विवाद में रातभर थाने में पुलिस महकमा परेशान होता रहा। बिल्डर की पत्नी सरकारी विभाग में तैनात हैं। जिनकी धौंस दिखाकर पुलिस कर्मचारियों को काफी देर परेशान भी किया गया। पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

बिल्डर ने पत्नी का नंबर थाने में दिया

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार घटना 17-18 जनवरी की रात लगभग 1 बजे की है। जिसमें पुलिस ने 18 जनवरी की सुबह लगभग 6 बजे मुकदमा दर्ज किया है। इसमें धारा 452/324/294/506/34 (घर में घुसकर, नुकीली चीज से हमला, गाली गलौज, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का) मुकदमा दर्ज हुआ है। मामले में आरोपी आयुष मिश्रा (Ayush Mishra) और अखिल शुक्ला (Akhil Shukla) हैं। आरोपियों में से एक छात्र है जो मुंबई में पढ़ाई करता है। वह लाॅक डाउन से भोपाल में है। जबकि दूसरा आरोपी इंजीनियर है। घटना अंसल प्रधान इंक्लेव की है। शिकायत अंकित बाजपेयी पिता स्वर्गीय डीके बाजपेयी उम्र 42 साल ने दर्ज कराई है। वह पेश से बिल्डर का काम करते हैं। उन्होंने एफआईआर में पत्नी का नंबर लिखाया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case : प्यार, पैसा और धोखा, अस्मत लूटने पर खुली कलई

प्रतिक्रिया पर फोन लगवाया

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

अंकित बाजपेयी (Ankita Bajpai) पर आरोप है कि उन्होंने अपने रसूख का इस्तेमाल कर मुकदमा दर्ज कराया है। इस संबंध में प्रतिक्रिया के लिए उन्हें फोन लगाया गया तो पत्नी रोमा बाजपेयी (Roma Bajpai) ने उठाया। उन्होंने कहा कि मैं विभागीय बैठक में हूं। कुछ देर बाद चर्चा करूंगी। हालांकि वे चर्चा करती किसी अन्य व्यक्ति ने उनकी जगह पर बातचीत की। जिन्होंने अपना नाम एक मीडिया हाउस से जोड़कर बताया। लेकिन, रोमा बाजपेयी ने दोबारा संपर्क करने की कोशिश नहीं की। अंकित बाजपेयी की लिखाई एफआईआर के अनुसार आरोपियों से पुरानी रंजिश है। यह रंजिश दीपावली पर हुई आतिशबाजी के दौरान हुई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार-सोमवार खाली प्लाॅट पर वाहन पार्क होने को लेकर विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!