Bhopal Crime News: बिजली काटने पहुंचे दस्ते पर हमला

Share

Bhopal Crime News: बिजली विभाग के ड्रायवर का लंबित था 51 हजार रूपए का बिल, थाने में मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के अशोका गार्डन इलाके में एक बिजली विभाग के दस्ते पर हमला हुआ है। हमलावर का मुख्य आरोपी बिजली विभाग का ड्रायवर है जो अफसर का वाहन चलाता है। इसलिए वह दस्ते पर अपने अफसर का रौब दिखा रहा था। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा और कर्मचारी से मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी तीन है जो फिलहाल फरार हैं।

कई महीनों से जमा नहीं किया बिल

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार घटना 27 जनवरी की दोपहर लगभग 12 बजे की है। जिसकी एफआईआर दोपहर में लगभग दो बजे दर्ज की गई है। शिकायत दस्ते के प्रभारी अधिकारी सूबेदार सिंह ने दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 353/332/294/506/34 (सरकारी कर्मचारी से विवाद, सरकारी कर्मचारी से मारपीट, गाली-गलौज,धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

इस मामले में आरोपी अखिलेश राजपूत (Akhilesh Rajput), सुनील (Sunil) और मोहित हैं। मोहित (Mohit) बिजली विभाग में ड्रायवर का काम करता है। वह बिजली विभाग के एक अफसर का वाहन चलाता है। उनकी ही रौब दिखाकर उसने कई महीनों से बिजली का बिल जमा नहीं किया था। पुलिस ने बताया अभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाना अभी बाकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: युवती की बेरहमी से हत्या
Don`t copy text!