Bhopal Suicide News: शराबी पंखे पर लटका मिला

Share

Bhopal Suicide News: हरकतों से तंग आकर पत्नी पहले ही घर छोड़ गई थी

Bhopal Suicide News
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के शाहजहांनाबाद इलाके में एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली है। वह शराब पीने का आदी था। उसकी हरकतों की वजह से पत्नी तलाक दे चुकी थी। लाश पंखे पर लटकी मिली थी। सुसाइड नोट नहीं मिलने की वजह से आत्महत्या के कारण अभी पता नहीं चले हैं।

अकेला रहता था

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया कि घटना 27 जनवरी की शाम लगभग पांच बजे की है। आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का नाम दीपेश बड़ोले पिता स्वर्गीय आनंदराम बड़ोले उम्र 32 साल है। वह मदर इंडिया काॅलोनी (Mother India Colony News) में परिवार से अलग रहता था। मां और भाई बाजपेयी नगर की मल्टी में रहते हैं। दीपेश बड़ोले को शराब पीने की आदत थी। इसी आदत के चलते पत्नी उसको 10 साल पहले तलाक दे चुकी है। उसकी नशे की हरकतों से भाई और मां भी परेशान रहते थे। मामले की जांच कर रहे एएसआई हरिओम गोस्वामी (ASI Hariom Goswami) ने बताया कि अभी परिजनों के बयान दर्ज करना बाकी है। सुसाइड नोट फिलहाल पुलिस को नहीं मिला है। घटना की सूचना मृतक के चाचा लक्ष्मण बड़ोले ने दी थी। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lock Down Effect: बीजेपी नेताओं की पर्ची पर सरकारी राशन बांटने का आरोप
Don`t copy text!