Bhopal Suicide News: कर्जदारों से तंग आकर होटल कर्मचारी ने जहर खाया

Share

Bhopal Suicide News: क्लब-65 के बेसमेंट में खोला था रेस्टोरेंट, होटल की भी करता देखरेख, मोबाइल काॅल डिटेल से खुलेगा कर्ज देने वाले लोगों का राज

Bhopal Suicide News
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के टीटी नगर इलाके में एक होटल के कर्मचारी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। होटल शहर के रसूखदार व्यक्तियों का भी है। इसलिए पुलिस ने होटल के पीछे जहर खाने का खुलासा किया है। घटना की सूचना पुलिस को हजेला अस्पताल से मिली थी। प्राथमिक जांच में अभी सामने आया है कि जिस व्यक्ति ने जहर खाया था उसने लोगों से कर्जा ले रखा था। मामले में कई तरह के तकनीकी पेंच है जिसे पुलिस जल्द सुलझाने का दावा कर रही है।

रेस्टोरेंट के लिए काफी किया था निवेश

Bhopal Suicide News
श्री पैलेस होटल, भोपाल

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 27 जनवरी की शाम लगभग 6 बजे मौत की सूचना मिली थी। मृतक की पहचान सुशील जाॅन पिता जाॅन पीटर उम्र 39 के रूप में हुई है। वह मालवीय नगर स्थित श्री पैलेस होटल में रखरखाव का काम करता था। यह जानकारी होटल के कर्मचारी शीषपाल सिंह (Shishpal Singh) ने दी है। सुशील जाॅन भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में रहता था।

थाना प्रभारी शैलेन्द्र शर्मा (TI Shailendra Sharma) ने बताया कि अभी पुलिस की जांच होना बाकी है। हालांकि यह मालूम हुआ है कि सुशील जाॅन ने होटल के पीछे जहर खाया था। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। परिवार शोकाकुल है इसलिए उनके बयान बाद में दर्ज किए जाएंगे। सूत्रों के अनुसार सुशील जाॅन (Sushil John Suicide News) ने क्लब-65 के लिए रेस्टोरेंट बेसमेंट में खोला था। इसके लिए उसने काफी कर्जा लिया था। लाॅक डाउन की वजह से रेस्टोरेंट चल नहीं पाया था।

यह भी पढ़ें:   IPS Meet के दौरान एक्सीडेंट, तालाब में पलटी नाव

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

इसलिए भी है खास है होटल

Bhopal Suicide News
इसी क्लब के लिए रेस्टोरेंट डाला था

मालवीय नगर स्थित श्री पैलेस होटल काफी सुर्खियों में रहा है। एक बैंक के लिए रिश्वत की पेशकश करने के मामले में गोधा बंधुओं को पकड़ा गया था। यह कार्रवाई दिल्ली सीबीआई की टीम ने की थी। जिसमें श्री पैलेस होटल के तीन मालिकों बबलू शुक्ला, पुरूषोत्तम तोतलानी और संतोष बंसल में से एक तोतलानी भी फंसे थे। हालांकि चार्जशीट में सीबीआई ने उन्हें क्लीनचिट दी थी। इसी होटल में सुशील जाॅन नौकरी के साथ कारोबार शुरू किया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृत सुशील की मोबाइल काॅल डिटेल अभी खंगाली जा रही है। जिसके बाद उससे लेन-देन करने वाले व्यक्तियों के संबंध में जानकारी जुटाई जाएगी। मामला खुदकुशी का पुलिस बता रही है। लेकिन, उसको सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या के मामले में सस्पेंस बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्रीको राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!