Bhopal Crime News: डाॅक्टर पर किया धारदार हथियार से हमला

Share

Bhopal Crime News: कार से सटी मोपेड हटाने को लेकर हुई थी कहासुनी, दो अनजान व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कोलार इलाके में एक डाॅक्टर पर हमला कर दिया गया। हमलावरों की संख्या पुलिस ने दो बताई है। हालांकि उनकी पहचान नहीं हो सकी है। हमले में डाॅक्टर के सिर पर गंभीर चोट आई है। हमले से पहले उनका एक मोपेड सवार व्यक्ति से कहासुनी हुई थी। पुलिस उस व्यक्ति की तलाश कर रही है।

बरखेड़ा पठानी में करते हैं प्रेक्टिस

कोलार थाना पुलिस केे अनुसार मारपीट की एफआईआर 26 जनवरी की रात लगभग आठ बजे की गई है। घटना उसी दिन दोपहर में लगभग दो बजे हुई थी। पुलिस ने इस मामले में 294/323/324/506/34 (गाली-गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, जान से मारने की धमकी और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण बनाया है। आरोपी फिलहाल अज्ञात है जिनकी तलाश की जा रही है। शिकायत ए-सेक्टर सर्वधर्म निवासी डाॅक्टर रिजवान मलिक (Dr Rizwan Malik) पिता मलिक रियाज उम्र 25 साल ने दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

उन्होंने पुलिस को बताया कि वे पेशे से डाॅक्टर है और बरखेड़ा पठानी में प्रायवेट प्रेक्टिस भी करते हैं। घटना वाले दिन वे गुप्ता होटल (Kolar Gupta Hotel) से भोजन करने के बाद फूल वाले की दुकान के सामने पार्किग में खड़ी कार को निकाल रहे थे। तभी एक्टिवा वाले को हटाने कहा गया। उस वक्त वह चला गया। यहां से निकलकर वे पान दुकान पर पहुंचे तभी उसके साथ गाली-गलौज करके धारदार हथियार से हमला किया गया। हमलावरों ने पैर में भी डंडे से पीटकर उन्हें जख्मी किया।

यह भी पढ़ें:   TIT Bhopal: प्रबंधन के खिलाफ छात्रों का फूटा गुस्सा, गाड़ियां तोड़ी और कांच फोड़े

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!