Bhopal Crime News:  मायके से पत्नी को घर लाया, चाकू मारकर किया लहुलूहान

Share

Bhopal Crime News: हमले की शिकायत करने पर पत्नी को धमकाया, जीजा के साथ थाने पहुंचकर दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कोलार इलाके में एक महिला को उसके पति ने पेट में चाकू मार दिया। पति-पत्नी के बीच पिछले दो साल से पारिवारिक कलह चल रही है। जिसमें बुधवार को आरोपी पति का परिवार पीड़िता की सलामती का दावा करके अपने घर ले आया था। हमले के वक्त पीड़िता की गोद में पांच महीने का बच्चा भी था। हालांकि वह सकुशल है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया था।

हमने जो बोला वैसी एफआईआर नहीं लिखी

कोलार थाना पुलिस ने 27-28 जनवरी की रात लगभग तीन बजे मुकदमा दर्ज किया है। इस मुकदमे में धारा 294/323/324/506 (गाली-गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला और धमकाने) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। मामले में आरोपी अभिषेक मीना (Abhishek Meena) है जो गेहूंखेड़ा इलाके में रहता है। वह पेशे से ओला में ड्रायवरी करता है। उसकी दो साल पहले शादी सरिता मीना उम्र 26 साल से हुई थी। दोनों के बीच अनबन होती थी। इसलिए कुछ महीने पहले परिजन मायके ले गए थे। आरोपी पांच महीने तक उसकी सुध लेने ही नहीं पहुंचा। सरिता के भाई नरेन्द्र मीना (Narendra Meena) ने बताया कि हमने पुलिस को पूरी कहानी बताई लेकिन पुलिस ने वैसी एफआईआर ही नहीं लिखी। अभिषेक मीना दहेज में पैसे मांगता था। बच्चे से भी उसने मारपीट की थी। बहन को हम जेपी अस्पताल इलाज के लिए ले गए थे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

समाज में हुई थी बैठक

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

पीड़िता सरिता मीना (Sarita Meena) है जो रायसेन की रहने वाली है। उसने फोन करके हमले की जानकारी सबसे पहले सुमेर मीना को दी थी। सुमेर मीना ने खबर पिपलिया गज्जू रायसेन में रहने वाले भाई नरेन्द्र मीना को दी। नरेन्द्र ने बताया कि आरोपी अभिषेक मीना काफी अरसे से बहन को परेशान कर रहा था। उसको पंचायत की बैठक में बहन को सही सलामत रखने का करार करके पहुंचाया गया था। कुछ देर बाद ही चाकू से हमले की सूचना परिवार को मिल गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था। लेकिन, अगले दिन उसको जमानत दे दी गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: पुलिस हजार के नीचे नहीं मान रही, पीड़ित लाख पर अड़ा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!