Bhopal Attempt To Murder: पट्टे की जमीन पर कब्जे को लेकर जानलेवा हमला

Share

Bhopal Attempt To Murder: दोनों गुटों के सात लोग जब्मी, हत्या के प्रयास का काउंटर मुकदमा दर्ज

Bhopal Attempt To Murder
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Attempt To Murder) के देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके में दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दोनों गुटों के बीच सरकारी जमीन के पट्टे पर कब्जे को लेकर शुरु हुआ था। हमले में दोनों गुटों के सात लोग गंभीर रुप से जख्मी है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का काउंटर मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

खेती किसानी करता है परिवार

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार रात दस डेगपुर बिजोरी टपरे में दो गुट आपस में भिड़ने की सूचना थाने को मिली थी। एएसआई बीएल द्धिवेदी (ASI BL Diwedi) ने बताया घटना लगभग साढ़े—नौ दस बजे की हैं। विवाद बंजारा परिवार के बीच वन विभाग की जमीन जो 100 मीटर की है उसमें कब्जा करने को लेकर शुरु हुआ था। इस जमीन पर दोनों गुट अपनी जमीन बताकर विवाद कर रहे थे। इसी विवाद के चलते दोनों परिवार में लंबे अरसे से रंजिश चल रही है। घटना वाली रात भी दोबारा दोनों पार्टी का आमना—सामना हो गया।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

चाकू—फरसे से किया हमला

Bhopal Attempt To Murder
सांकेतिक चित्र

बंटी बिजोरी उम्र 20 साल की शिकायत पर राजू बिजोरी, अनिल, अजमेर और इंदल सिंह को आरोपी बनाया गया है। आरोपियों ने बंटी बिजोरी को कंधे पर चाकू से वार किया हैं। इधर, अजमेर सिंह बिजोरी की शिकायत पर महेंद्र बिजोरी, विजयराम, रामस्वरूप और बंटी को आरोपी बनाया गया हैं। हमले में आरोपियों ने अजमेर सिंह पर फरसे से हमला किया हैं। जिससे उसे पेट—पीठ और शरीर के बाकी अंगों में चोटें आई हैं। दोनों को गंभीर हालत में भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस ने धारा 307/294/323/506/34 (हत्या का प्रयास, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: नकली सोने के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
Don`t copy text!