Bhopal Suspicious Death: गर्भ में पल रहे बच्चे की आग के कारण हुई मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: दुनिया में आने से पहले, मां का दुलार मिलता उससे पहले यह हुआ हादसा

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके से एक मार्मिक कहानी पता चली है। यहां एक महिला की कोख में पल रहे बच्चे ने दुनिया देखने के पहले ही विदा ले ली। दरअसल, एक हादसे में उसकी मां की मौत हो गई। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे। मामला नवविवाहिता की मौत से जुड़ा है इसलिए जांच राजपत्रित पुलिस अधिकारी करेंगे।

भंडारे में गया था परिवार

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया कि रीना गौर पति प्रेम सिंह उम्र 25 साल की सोमवार दोपहर करीब सवा दो बजे संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गईं। परिजनों ने बताया कि रीना (Reena Gour) का मायका बरखेड़ा कला का हैं। दो साल पहले उसकी शादी प्रेम सिंह के साथ हुई थी। प्रेम पति के साथ खेती—किसानी में हाथ बटाता हैं। रीना छह—सात महीने की गर्भवती थी। घटना वाले दिन ससुर खेत गए थे। पति और बाकी परिजन पास के गांव में हो रहे भंडारे में शामिल होने गए थे।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

ऐसे हुई थी मौत

जांच अधिकारी एसआई साहब सिंह इमने (SI Sahab Singh Imane) ने बताया सोमवार परिजनों के जाते ही रीना दिन में आराम कर रही थी। तभी अचानक शॉट सर्किट हो गया। मकान कच्चा होने के कारण देखते ही देखते आग भड़क गईं। रीना की आंख खुली तो उसके चारों तरफ आग थी। उसने शोर मचाकर लोगों से मदद भी मांगी। आग बुझती और रीना को बचाया जाता तब तक उसकी सांसे उखड़ चुकी थी। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: ट्रैवलर्स कंपनी के मालिक की दुकान पर चोरों का धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!