Bhopal Crime News: दोस्त को चिढ़ाने पर धुन दिया

Share

Bhopal Crime News: एक दिन पहले हुआ था विवाद, चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बागसेवनिया इलाके में मारपीट का एक मामला (Bhopal Crime News) दर्ज हुआ हैं। विवाद दोस्त को चिढ़ाने पर शुरू हुआ था। दोनों पक्षों के बीच झगड़ा होने पर परिजनों ने पहले सुलझा (MP Hindi Khabar) दिया था। लेकिन, दोस्त से हुई झड़प का बदला लेने उसके साथी दोबारा पहुंच गए। जहां जमकर लात—घूसे चले। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मारपीट और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज (Bhopal Crime News In Hindi) किया है।

पढ़ाई करता है पीड़ित

बागसेवनिया थाना पुलिस ने बताया कि सुधांशु माली ने मंगलवार रात साढ़े ग्यारह बजे मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई हैं। जांच अधिकारी एएसआई रमेश सिंह (Asi Ramesh Singh) ने बताया सुधांशु माली अमराई में रहता है। वह पढ़ाई कर करता हैं। उसके मोहल्ले में रहने वाला सुमित रिछारिया नाम का युवक रहता है। सोमवार शाम सुमित रिछारिया को सुधांशु बंड़ा बोलकर चिढ़ा रहा था। दोनों का इस बात पर विवाद हुआ था। दोनों के परिजनों ने समझाकर विवाद शांत कराया था। मंगलवार सुमित के कुछ दोस्तों को इस बात की भनक लग गई। जिसके बाद दोस्त का बदला लेने विनय मोरे, संजय, शरद, रोहित और अमन पहुंच गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294/323/506/34/188 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने, एक से अधिक आरोपी और कलेक्टर के अदेशों की अवहेलना) का मामला दर्ज कर लिया हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: तीन मकानों पर चोरों का धावा
Don`t copy text!