Bhopal Suicide News: शादी के छह महीने बाद सल्फास खाया

Share

Bhopal Suicide News: पत्नी का रो—रोकर बुरा हाल, शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

 

Bhopal Suicide News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा इलाके में एक व्यक्ति ने सल्फास खाकर आत्महत्या (Bhopal Suicide News) कर ली है। मृतक की छह महीने पहले ही लव मैरिज हुई थी। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पत्नी का रो—रोकर हाल बेहाल (Bhopal Death News) है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं। पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयानों के बाद ही जांच के बिंदु पुलिस तय (MP Suicide News) करेगी।

प्रायवेट जॉब करता था

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर लगभग ढ़ाई बजे लाल घाटी स्थित सुदिति अस्पताल (Suditi Hospital News) से मर्ग की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी एसआई राम प्रकाश सिंह (SI Ram Prakash Singh) ने बताया शव की पहचान किशन मोतियानी (Kishan Motiyani) पिता आशाराम उम्र 41 साल के रूप में हुई थी। वह बल्लभ नगर लाल घाटी का रहने वाला था। उसने छह महीने पहले इंटरकास्ट शादी की थी। दोनों पति—पत्नी प्रायवेट जॉब करते हैं। मंगलवार दोपहर दोनों घर में थे। करीब 12 बजे दोपहर में किशन मोतियानी ने घर में रखी सल्फास की गोलियां खा ली थी। आधे घंटे बाद ही किशन की तबीयत बिगड़ने लगी। उल्टियां होने पर पत्नी अस्पताल पहुंची। जहां दो घंटे तक चले इलाज के बाद दोपहर ढ़ाई बजे डॉक्टरों ने मृत घोषित (Kishan Motiyani Suicide News) कर दिया।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud Case: कंपनी का नकली लोगो लगाकर बेचा फर्जी जनरेटर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!