Bhopal Crime News: फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बाइक चलाते पकड़ाया

Share

Bhopal Crime News: बाइक शोरूम बंद होने के बाद युवक ने किया फर्जीवाड़ा

Bhopal Crime News
साभार सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के जहांगीराबाद इलाके में एक युवक दबोचा गया है। वह बाइक शोरूम बंद होने के बाद फर्जी नंबर प्लेट पर लगाकर चला रहा था। पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान युवक को पकड़ा गया था।

शोरुम को क्लीनचिट!

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार अब्बास नकवी (Abbas Naqvi) प्रायवेट काम करता है। कल दोपहर पुलिस कंट्रोल के रूम के सामने उसे चैकिंग के दौरान रोका गया था। जहां पुलिस ने उसकी गाड़ी के दस्तावेज मांगे तो वह दिखा नहीं पाया। संदेह होने पर उससे सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि उसने जिस शोरूम से गाड़ी खरीदी थी। वह बंद हो चुकी है। इस कारण बाइक फायनेंस की होने के कारण उसका रजिस्टे्रशन नंबर नहीं आया। इसलिए उसने पुलिस से बचने के लिए गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट (Jahangirabad Fake Number Plate Case) लगा लिया था। यह खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक की बाइक जब्त कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस आज दोपहर तक उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज देगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: बिना गोली चले हुई दो व्यक्तियों की मौत के मामले में चायनीज गन की थ्यौरी वाली कहानी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: पड़ोसी ने होटल के कमरे में बना लिया था वीडियो
Don`t copy text!