Bhopal Rape Case: बच्चों के स्कूल में पढ़ने वाली टीचर से बलात्कार

Share

Bhopal Rape Case: स्कूल आते—जाते हुई थी युवती से पहचान, बच्चों से मुलाकात के बहाने घर पर किया बलात्कार

Bhopal Rape News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Rape Case) में स्कूल टीचर से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। घटना गोविंदपुरा इलाके की है जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी से पीड़िता की पहचान स्कूल आने—जाने के दौरान हुई थी। आरोपी ने टीचर को बच्चों से मुलाकात कराने के बहाने अपने घर ले जाकर बलात्कार करना कबूला है। आरोपी को जल्द अदालत में पेश किया जाएगा।

पिता की उम्र का है आरोपी

बजरिया थाना पुलिस ने बताया कि गोविंदपुरा निवासी 22 वर्षीय पीड़िता ने रविवार दोपहर तीन बजे बलात्कार का मामला दर्ज कराया हैं। मामले में पुलिस ने लोकेश विश्ववकर्मा को आरोपी बनाया हैं। जांच अधिकारी आईपीएस योगिता जैन (IPS Yogita jain) ने बताया पीड़िता गोविंदपुरा इलाके की रहने वाली हैं। वह बजरिया थाना क्षेत्र में एक स्कूल टीचर हैं। आरोपी लोकेश विश्वकर्मा (Lokesh Vishwkarma) के दो बच्चे उसी स्कूल में पढ़ते हैं। जिन्हें वह लाने—छोड़ने का काम करता था। इसी बीच आरोपी की पहचान पीड़िता से हुई थी। बीच में वह एक—दो बार पीड़िता को उसके घर गोविंदपुरा छोड़ने भी गया। घटना वाले दिन आरोपी के दोनों बच्चे स्कूल नहीं गए थे। तभी आरोपी पीड़िता के पास पहुंचा और उसे घर छोड़ने का बोलने लगा। भरोसा करके पीड़िता आरोपी के साथ बाइक पर बैठ गई। आरोपी बच्चों के मिलने का बहाना बताकर उसे उसके घर ले गया।

यह भी पढ़ें: भोपाल पुलिस की चायनीज वाली थ्यौरी जिसके पहले दो लोगों की बिना गोली चले हो चुकी थी मौत

यह भी पढ़ें:   Pyare Miyan Case: आरोपी ने अदालत से कहा इंदौर नहीं भोपाल का था मामला

पिता को बताई आप—बीती

जांच अधिकारी ने बताया पीड़िता के पूछने पर आरोपी ने बोला वह उसके बच्चों से मिलकर उसे घर छोड़ देगा। घर ले जाकर आरोपी ने डरा धमकाकर उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया। जिसके बाद दोबारा धमकाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। तंग आकर पीड़िता ने अपने पिता को उसके साथ हुई घटना की जानकारी दी। पुलिस ने धारा 376/2च (कई बार बलात्कार) का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!