Bhopal Crime News: पीड़ित युवती के बताए अनुसार नहीं लिखी गई एफआईआर

Share

Bhopal Crime News: कोलार में दरिंदे के हैवानियत के बाद जीवन का दंश झेल रही युवती का मामला

Bhopal Crime News
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कोलार इलाके में एक युवती के साथ हुई दरिंदगी के मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। युवती के साथ 16 जनवरी को दरिंदगी की कोशिश हुई थी। इसमें पुलिस के नियमित गवाह का मामला सामने आने के बाद अब यह पता चला है कि युवती के बताए अनुसार पुलिस ने मुकदमा ही दर्ज नहीं किया। इसका खुलासा मामले की एसआईटी जांच में हुआ है। जिस छात्र युवक-युवती ने पीडि़ता को गड्डे से निकालकर एम्स में भर्ती कराया था, उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी थी। हालांकि जब युवक-युवती मौके पर पहुंचे थे, जब दुष्कर्म की कोशिश और हत्या का प्रयास करने वाला दरिंदा अनिल बोरकर मौके पर नहीं था।

क्या है पूरा मामला

भोपाल एम्स में युवती के भर्ती कराने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस को पीडि़ता ने जो बयान दिया था, उसमें बताया था कि उसके साथ दुष्कर्म के साथ जानलेवा हमला किया था। 16 जनवरी को भोपाल निवासी युवती शाम को टहलने निकली थी। वह टहल रही थी, तभी रास्ते में अनिल बोरकर नाम का बदमाश आया और छेड़छाड़ करने लगा। मनचला करीब आधा घंटे तक मौके पर युवती को परेशान करता रहा, इसके बाद उसे धक्का देकर गड्ढे में गिरा दिया और पत्थर से हमला कर पीडि़ता की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी थी। पीडि़ता बिस्तर पर पड़ी है, वह करीब छह माह तक बिस्तर से नहीं उठ सकती।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: शादी के लिए तैयार नहीं हुई तो अगवा किया

15 बिंदुओं पर हो रही जांच

मामले का खुलास हाने के बाद कोलार पुलिस की लापरवाही की परतें खुलती जा रही हैं। पहले मामला दर्ज करने में देरी, फिर सामान्य धाराओं में प्रकरण करना उसके लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा। इसके बाद पीडि़ता के कोलार पुलिस को दिए बयानों और एम्स की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस को पहले ही धाराएं बढ़ाना चाहिए था। यह काम भी तब किया गया जब मीडिया में यह खबर लीक हो गई। मामले में कोलार पुलिस की लापरवाही सामने आने के बाद जांच का जिम्मा एसआईटी को सौंपा गया है। पुलिस अब ऐसे प्रत्यक्षदर्शियों की तलाश कर रही है, जो पीडि़ता और दरिंदे के मध्य सड़क किनारे हो रही झड़प के दौरान वहां से गुजरे हों।

यह भी पढ़ें: बिना गोली चले हुई दो मौत के मामले में चायनीज खिलौने वाले गन की पुलिस थ्यौरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!