Bhopal Crime News: दूसरी मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरकर छात्रा की मौत

Share

Bhopal Crime News: सड़क पर डेढ़ घंटे तड़पती रही, अस्पताल में तोड़ा दम

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के ऐशबाग इलाके में दो मंजिला फ्लैट से गिरकर एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। छात्रा यहां राजधानी में रहकर बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस मामले की तफ्तीश करके यह पता लगा रही है कि कही उसको धक्का देकर फेंका तो नहीं गया है। प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि गिरने के बाद छात्रा करीब डेढ़ घंटे तक सड़क पर तड़पती रही थी। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने उसे आरआर अस्पताल भर्ती कराया था।

मोबाइल पर बातचीत करती दिखी

पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय पूजा मालवीय पिता मोहन मालवीय पुष्पा नगर की रहने वाली थी। वह बी.कॉम प्रथम वर्ष की प्रायवेट पढ़ाई कर रही थी। उसके पिता लॉड्री का संचालन करते हैं। परिवार में उसकी मां पिता के अलावा एक अन्य बहन है। पुलिस को जांच में पता चला है कि युवती करीब ढाई बजे रात फ्लैट की बालकनी में मोबाइल पर किसी से बात करते हुए देखी गई थी। वह जहां से नीचे गिरी वहां से घर के पिछले हिस्सा है। करीब चार बजे घर के पास रहने वाले एक व्यक्ति ने उसे सड़क पर पड़ा देखा था। उस वक्त तक पूजा मालवीय (Puja malviya News) की सांसे चल रही थी। उसको पहले आरआर अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे हमीदिया में रिफर किया। हमीदिया अस्पताल में रविवार शाम को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: पेपर बिगड़ने से दुखी युवक फंदे पर लटका

यह है जांच का विषय

जहां से पूजा मालवीय गिरी वहां छज्जे में जब तीन फीट की बाउंड्री थी। ऐसे में आशंका कूदकर आत्महत्या की भी जताई जा रही है। पुलिस इस बिंदु पर पड़ताल करने के साथ ही फोन पर बातचीत करने वाले व्यक्ति के संबंध में जानकारी जुटा रही है। पुलिस को दूसरा शक यह भी है कि फोन पर बात करते वक्त ध्यान नहीं देने पर बैठने या टिकने के दौरान हादसा हुआ है। पुलिस को मौके पर लड़की का मोबाइल फोन भी मिला है।

यह भी पढ़ें: पुलिस की बिना गोली चले हुई दो मौत के मामले में चायनीज गन के खिलौने वाली खतरनाक थ्यौरी
खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!