Bhopal Crime News: चार आरोपियों से 16 वाहन बरामद

Share

Bhopal Crime News: कई जिलों की वाहन चोरी करना कबूली, क्राइम ब्रांच ने दबोचा था गिरोह, बरामद वाहनों की कीमत साढ़े तीन लाख रुपए

Bhopal Crime News
File Photo

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के क्राइम ब्रांच को चार सदस्यीय वाहन चोरों को दबोचने में कामयाबी हासिल हुई है। आरोपियों के कब्जे से 16 दो पहिया वाहन बरामद हुए है। जिसकी कीमत 3 लाख 50 हजार रूपये होने का दावा किया गया है। आरोपी राजधानी के अलावा बैतूल, उज्जैन, विदिशा, इंदौर, रायसेन, कटनी से भी वाहन चोरी करना कबूल चुके हैं। चोरी के वाहनों को बदमाश बस स्टेन्ड और रेलवे स्टेशनों की पार्किंग में खड़ा कर देते थे।

दो पुराने शातिर बदमाश

क्राइम ब्रांच के अनुसार आरोपी दानिश उर्फ अजरूद्दीन ([email protected]) पिता वसीम फारूखी उम्र 25 साल निवासी पठार गली जनरल पोस्ट आफिस के पीछे थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया गया। वह 10 वीं पास है और चाय की दुकान चलाता है। दानिश के खिलाफ मारपीट, वाहन चोरी के प्रकरण, 25/27 आर्म्स एक्ट, डकैती समेत कुल 32 प्रकरण दर्ज है। दूसरा आरोपी सुनील शर्मा (Sunil Sharma) पिता जमना प्रसाद उम्र 24 साल निवासी कर्डया थाना बैरसिया को गिरफ्तार किया है। वह 12 वीं पास है जिसके आपराधिक रिकार्ड के बारे में पता लगाया जा रहा है। क्राइम ब्रांच ने बब्लू उर्फ रोकेश कहार ([email protected] Kahar) पिता प्रहलाद कहार उम्र 49 साल निवासी रतन कॉलोनी करोंद को गिरफ्तार किया है। राकेश कहार पहले तीन वाहन चोरी के मामलों में गिरफ्तार हो चुका है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot Attempt: मालदार दोस्त को लूटने की सुपारी 

ऐसे लगे पुलिस के हत्थे

Bhopal Crime News
साभार सांकेतिक चित्र

क्राइम ब्रांच ने बताया कि चौथा आरोपी सौरभ ठाकुर पिता अमर सिंह ठाकुर उम्र 22 साल निवासी शिव मंदिर के पास शिव नगर करोंद है। वह 09 वीं पास है और प्राइवेट काम करता है। सौरभ ठाकुर (Saurabh Thakur) का भी आपराधिक रिकार्ड अभी नहीं मिला है। आरोपियों को कबाड़खाने के नजदीक सिंधी कॉलोनी से हिरासत में लिया गया था। आरोपियों ने कोलार, हनुमानगंज, जहांगीराबाद, पिपलानी (Bhopal Crime News) इलाकों में वाहन चोरी करना कबूला है। इसके अलावा मध्य प्रदेश के कई जिलों में भी वारदात करना कबूला है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!