Bhopal Crime News: बेटी की शादी में समधन का बैग चोरी

Share

Bhopal Crime News: सीसीटीवी कैमरे में कैद नहीं हो पाई घटना, तीन स्थानों पर चोरी की वारदातें

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मैरिज गार्डन फिर चोरी की वारदात (Bhopal Theft Case) हुई है। टूर एंड ट्रैवल्स कंपनी के संचालक की बेटी की शादी में यह वारदात हुई है। चोर संचालक की समधन का बैग ले गए हैं। इसकेे अलावा दो अन्य जगहों पर भी चोरी की वारदात (Bhopal Stolen Case) हुई है। जिसमें जेवरात नकदी समेत हजारों रुपए का माल गायब है।

फोटो खिंचाते वक्त हुई घटना

घटना कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। यहां लैंडमार्क मैरिज गार्डन में रंजीत गांगुली (Ranjeet Ganguli) की बेटी की शादी थी। रंजीत गांगुली अशोका गार्डन इलाके में रहते हैं और एमपी नगर में टूर एंड ट्रैवल्स का कारोबार है। घटना 21 फरवरी की रात लगभग 10 बजे की है। उस वक्त गांगुली की समधन कनिका मित्रा (Kanika Mitra) जो अयोध्या नगर इलाके में रहती है फोटो खिंचा रही थी। इस दौरान उन्होंने अपना बैग टेबल पर रखा था। यह बैग अचानक गायब हो गया। जिसमें मोबाइल, एटीएम, नकदी 30 हजार, कुछ अन्य कीमती जेवरात जिसका खुलासा अभी पुलिस ने नहीं किया है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एएसआई राधेलाल ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही। लेकिन, जहां वारदात हुई उस क्षेत्र तक कैमरे की पहुंच नहीं थी। दूसरे तरीकों से पुलिस पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

यह भी पढ़ें:   MCU SCAM : माखनलाल के पूर्व कुलपति कुठियाला ने बीमारी का पर्चा भेजा

आयल हुआ चोरी

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने इफ्तेखार सिद्दीकी की शिकायत पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। नगर निगम वार्ड कार्यालय ईदगाह हिल्स से तिजौरी, कम्प्यूटर समेत करीब 35 हजार रुपए का माल चोरी होना बताया है। इसके अलावा बिलखिरिया थाना पुलिस ने देवेंद्र प्रजापति की शिकायत पर आयल चोरी का मामला दर्ज किया है। चोर ने ट्रांसपोर्ट नगर में लगे ट्रांसफार्मर से 380 लीटर आयल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!