Bhopal Molestation News: लड़के का दावा लुटेरी दुल्हन का गिरोह, लड़की बोली मेरी आईडी से फोटो वायरल की

Share

Bhopal Molestation News: पुलिस ने दर्ज किया छेड़छाड़ का मुकदमा, हैदराबाद में मौजूद आरोपी ने बोला मैंने शादी की थी

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में छेड़छाड़ की एक घटना (Bhopal Molestation News) हुई है। इस घटना में काफी ट्वीस्ट है। पीड़िता का दावा है कि आरोपी ने उसकी फोटो उसकी आईडी से वायरल की है। इस मामले का आरोपी फिलहाल हैदराबाद (Bhopal Bulling News) में हैं और उसने भी अपना पक्ष रखा है। उसका दावा है कि लड़की लुटेरी दुल्हन का गिरोह चलाती है। उसके कई ब्याय फ्रेंड है और मेरे पास तो शादी की वीडियो भी है।

पीड़िता ने यह लगाया आरोप

इस संबंध में कोलार थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय युवती एक कॉलेज की छात्रा है। रंजन कुमार ठाकुर (Ranjan Kumar Thakur) नाम के युवक से कुछ साल पहले उसकी दोस्ती हुई थी। युवक मूलत: बिहार का रहने वाला है और भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। दोनों कॉलेज के छात्र होने के कारण अच्छे दोस्त थे। पीड़िता का कहना है कि वह एकतरफा प्यार करता है। उसके सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा था। आरोपी युवक ने छात्रा की फेसबुक आईडी को पासवर्ड से लॉगइन कर उसमें आपत्तिजनक फोटो और वीडियो अपलोड कर दिए।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

मैं भागा नहीं

इस मामले में आरोपी रंजन कुमार ठाकुर का दावा है कि लड़की और उसका परिवार लुटेरी दुल्हन का गिरोह है। इस परिवार की वजह से मेरी पढ़ाई छूट गई। मेरे परिवार से दूर हो गया। उसने कहा कि मेरे पास तमाम सबूत है कि मैं बेगुनाह हूं। आरोपी ने कहा कि मैं भागा नहीं हूं। इस वक्त हैदराबाद में नौकरी की तलाश में आया हूं। मुझे न्यायिक व्यवस्था पर भरोसा है।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पिता ने दुलारा तो मचल गया बच्चा, हाथ से छूटकर गिरने से मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!