Bhopal Couple Suicide News: शादी से 17 दिन पहले घर पर मातम

Share

Bhopal Couple Suicide News: कलियासोत में प्रेमी युग्ल ने कूदकर दी जान, परिवार को नहीं थी भनक

Bhopal Couple Suicide News
आत्महत्या करने वाले प्रिंस और विद्या के शव

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के चूना भट्टी स्थित कलियासोत डैम में कूदकर युवक—युवती ने आत्महत्या (Bhopal Couple Suicide News) कर ली। पुलिस प्रेम प्रसंग का मामला मानकर जांच कर रही है। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। युवक—युवती का परिवार एक—दूसरे को पहचानता भी नहीं है। पुलिस ने शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

दोनों करते हैं सरकारी नौकरी

यह दोहरे आत्महत्या कांड की घटना शनिवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे हुई। इससे पहले दोनों एक्टिवा से कलियासोत डैम पर पहुंचे। शव की पहचान प्रिंस मालवीय उम्र 30 साल और विद्या चौधरी उम्र 25 साल के रुप में हुई है। कोलार निवासी प्रिंस मालवीय (Prince Malviya) जिला निर्वाचन कार्यालय में नौकरी करता है। जबकि पंचशील नगर निवासी विद्या चौधरी जिला अदालत में बाबू है। पुलिस को मोबाइल मिले थे। जिसे जांच के लिए जब्त कर लिया गया है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि विद्या चौधरी (Vidhya Choudhri) की 11 मई को शादी होने वाली थी। पुलिस मामले की पड़ताल के लिए दोस्तों के बारे में जानकारी जुटा रही है। चूना भट्टी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रविवार को किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: रेलवे इंस्पेक्टर के मकान में चोरी
Don`t copy text!