Mandsaur Murder News: चाचा रखता था भतीजे की पत्नी पर बुरी नजर, मारकर दफनाया

Share

Mandsaur Murder News: पुलिस को मिला था नरकंकाल, चौबीस घंटे के भीतर पुलिस ने सुलझाया मामला

Mandsaur Murder News
गिरफ्तार आरोपी गोविंद नायक

मंदसौर। खेत में दफन में एक नरकंकाल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामला मध्य प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur Murder News) शहर का है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया है। उसने बताया है कि जिस व्यक्ति की हत्या हुई वह उसका चाचा था। वह काफी अय्याश था और पत्नी पर बुरी नजर रखता था। इसलिए सबक सिखाने के लिए आरोपी को मौत के घाट उतारने के बाद दफना दिया था।

चार घंटे में मिल गया सुराग

नरकंकाल मंदसौर के ग्राम बरखेड़ा मीणा इलाके में 27 जनवरी को खेत के भीतर मिला था। घटना जावद थाना क्षेत्र की थी। जिसमें पुलिस ने धारा 302/201 (हत्या करनेे और सबूत मिटाने) का मुकदमा दर्ज किया है। एसपी सुरज कुमार वर्मा ने बताया कि शव की पहचान मानसिंह के रूप में हुई थी। उसको आखिरी बार भतीजे गोविन्द के साथ देखा गया था। आरोपी गोविन्द (Govind Nayak) पिता बाबूलाल नायक निवासी बरखेडा मीणा को हिरासत में लिया गया। उसने बताया कि मानसिंह, प्रकाश और उसकी माॅ नातीबाई बंशीलाल के घर के सामने आग ताप रहे थे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

जब सब लोग चले गए तब वहां उसकी नोकझोक हुई थी। उस वक्त मान सिंह नशे की हालत में भी था। हत्या के बाद मृतका का शव कुंए में उसने फेंक दिया था। मृतक मानसिंह पिता दल्ला जी नायक निवासी बरखेडा मीणा दो साल पहले पटियाला में नोै किलो अफीम के केस में सात साल सजा काटकर आया था। वह भतीजे गोविंद की पत्नी पर बुरी नजर रखता था। यह बात उसको पता चल गई थी। इसलिए उसने मौत के घाट उतार दिया था।

यह भी पढ़ें:   MP MCU Scam News: कुठियाला की क्लोजर रिपोर्ट को दी जा सकती है चुनौती, जानिए कैसे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!