Bhopal Crime News: बिल्ली को करता था परेशान, कुत्ते को गोली मारी

Share

Bhopal Crime News: पुलिस लाइन की घटना, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

Bhopal Crime News
फाइल चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से एक पशु क्रूरता का मामला सामने आया है। यहां एक सनकी व्यक्ति ने कुत्ते की गोली मारकर हत्या कर दी। इसकी वजह कुत्ते की हरकत थी। आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। उसने पूछताछ में बताया कि है कि कुत्ता उसकी पालतू बिल्ली पर लपकता था। इसलिए उसने गोली मारकर उसकी हत्या की है।

एयरगन से मारी गोली

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार घटना 29 जनवरी शुक्रवार सुबह की है। यहां पुलिस लाइन में रहने वाले आरोपी फैजल (Faizal) को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की शिकायत सलमा बी ने थाने दर्ज कराई थी। उसने पुलिस को बताया कि वह घटना वाले दिन दुकान खोलने जा रही थी। तभी उसने गोली मारी थी। एयरगन से निकली गोली से कुत्ता जख्मी हो गया था। वह कुछ देर तड़पा जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कुत्ते के शव का पंचनामा बनाकर उसका पशु चिकित्सालय में डाॅक्टरों ने पोस्टमार्टम किया। जिसके बाद शव को बकायदा दफनाया भी गया। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया है। उसने बताया है कि आवारा कुत्ता उसकी बिल्ली पर लपकता था। पुलिस ने एयरगन भी जब्त कर ली है। एयरगन रखने के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पेट्रोल पंप के पास रंगदारी दिखाया, चाकू मारा
Don`t copy text!