Bhopal Suicide News: ब्लैड से गर्दन काट ली

Share

Bhopal Suicide News: पांच दिन चले इलाज के बाद दम तोड़ा, चल रहा था मनोचिकित्सक का उपचार

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र- Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के गोविंदपुरा इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी गर्दन ब्लैड से काट ली। उसका पांच दिनों तक इलाज भी चला। हालांकि डाॅक्टर उसकी जान नहीं बचा सके। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

भेल से रिटायर हुए थे पिता

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार घटना 24 जनवरी को हुई थी। यहां साकेत नगर एमआईजी क्वार्टर निवासी पंकज सरकार (Pankaj Sarkar) पिता पीके भालो उम्र 44 साल ने गला काट लिया था। परिवार मूलतः कोलकाता (Kolkata) का रहने वाला है। पिता भेल से रिटायर होने के बाद उनका देहांत हो चुका है। पंकज सरकार का 2004 से दिमागी संतुलन ठीक नहीं था। इसका इलाज भी चल रहा था। परिवार ने इलाज के पर्चे भी पुलिस को दिखाए हैं। पंकज सरकार का एम्स अस्पताल (Bhopal AIIMS Hospital) में भी ऑपरेशन हुआ था। वह डाॅक्टरों की निगरानी में था। लेकिन, 28-29 जनवरी की रात लगभग एक बजे उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला बीमारी की वजह से खुदकुशी का है। इसलिए परिजनों के बयान के बाद इसमें खात्मा लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: दहेज की रकम जुए में उड़ा दी
Don`t copy text!