Bhopal Prisoner Escaped News: पैरोल के बाद बंदी वापस नहीं लौटा

Share

Bhopal Prisoner Escaped News: जेल आकर बंदी का मन बदला, प्रहरी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई

Bhopal Prisoner Escaped News
भोपाल केंद्रीय जेल जहां से बंदी भागा

भोपाल। विश्व में फैली कोरोना महामारी के चलते कई क्षेत्रों में उसका असर देखने को मिला। लाॅक डाउन से लेकर तमाम कई अन्य इंतजाम किए गए। ऐसे ही इंतजाम जेल को लेकर भी किए गए थे। मध्य प्रदेश जेल मुख्यालय ने जेलों (Bhopal Prisoner Escaped News) में बंदियों की संख्या कम करने के लिए पैरोल पर रिहा किया था। जिन्हें अब लौटने के लिए जेल की तरफ से नोटिस भेजा जा रहा है। ऐसे ही एक नोटिस में हत्या की सजा काट रहा बंदी जेल आकर वापस घर लौट गया। जिसकी एफआईआर थाने में दर्ज कराई गई है।

नौ महीने की मिली थी पैरोल

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार जेल प्रहरी देवेन्द्र सिसोदिया (Devendra Sisodiya) की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसमें धारा 224 (अभिरक्षा से भागना) लगाई गई है। आरोपी सौदान सिंह (Saudan Singh) पिता मोतीलाल उम्र 26 साल है। उसको 2013 में हुई हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा हुई है। सौदान सिंह सीहोर के अहमदपुर इलाके का रहने वाला है। उसको कोरोना महामारी के चलते अप्रैल, 2020 में रिहा किया गया था। जिसके बाद कोरोना के चलते पैरोल बढ़ाया जाता रहा। आरोपी 28 जनवरी की शाम 6 बजे जेल में दाखिल हुआ। लेकिन, जब उसके भीतर वार्ड में प्रवेश कराने के लिए गिनती की गई तो वह गायब था। जेल प्रहरी ने बताया कि आरोपी को 26 जनवरी को जेल में दाखिल होने के लिए नोटिस दिया गया था। आरोपी की तलाश में एक टीम सीहोर गई है।

यह भी पढ़ें:   महंगी पड़ी भाजपा नेताओं से ‘दोस्ती’, पुलिस अधिकारियों पर गिरेगी गाज

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!