Fake Robbery News: कर्ज चुकाने रची लूट की झूठी कहानी

Share

Fake Robbery News: एक सप्ताह के भीतर में चौका देने वाला पिता—पुत्र का यह रोचक मामला

Fake Robbery News
नजीराबाद पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Fake Robbery News) नजीराबाद इलाके से मिल रही हैं। यहां थाने में एक लाख रुपए से अधिक की लूट की शिकायत दर्ज हुई थी। करीब 10 घंटे चली मशक्कत के बाद यह एफआईआर फर्जी पाई गई। इसमें पिता—पुत्र ने मिलकर कर्जदारों से बचने के लिए यह शिकायत दर्ज कराई थी। एक सप्ताह के भीतर में यह दूसरा मौका है जब लूट की एफआईआर फर्जी पाई गई है। इससे पहले बिलखिरिया इलाके में फर्जी लूट का मुकदमा सामने आया था। इसमें भी षडयंत्रकारी पिता—पुत्र थे।

जमीन बेचकर मिली थी रकम

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 21 जुलाई को परमानंद मीणा पिता नेतराम मीणा ने लूट का मुकदमा दर्ज कराया था। वह विदिशा स्थित शमशाबाद की द्वारकाधाम कॉलोनी में रहता है। परमानंद मीणा (Permand Meena) ने पुलिस को बताया था कि उससे आल्टो कार सवार दो व्यक्तियों ने एक लाख पांच हजार रुपए लूट लिए हैं। उसने बताया था कि निपानिया चेतन गांव की पैतृक जमीन सवा एक लाख रुपए में जयनारायण मीणा (Jai Narayan Meena) को बेच दी थी। इसके बाद वह नरसिंहगढ़, रुनाहा से लेकर घटनास्थल तक की पड़ताल कराई गई। जहां वारदात हुई वह भीड़भाड़ वाली जगह थी। इसलिए पुलिस को मामले में शक गहराया।

ऐसे खुला मामला

Fake Robbery News
नजीराबाद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

जमीन बेचने से मिली रकम के बाद 20 हजार रुपए का कर्जा परमानंद मीणा ने भगवान सिंह (Bhagvan Singh) को चुकाया था। इस बात की तस्दीक हुई थी। लेकिन, उसके बाद मामला संदिग्ध नजर आने लगा था। इसके बाद उसके बेटे रामबाबू मीणा (Rambabu Meena) को पूछताछ के लिए बुलाया गया। बेटे ने पिता का पूरा राज खोलकर रख दिया। परिवार का गुजर—बसर वैल्डिंग के काम से नहीं हो पा रहा था। इसलिए लूट की झूठी एफआईआर दर्ज कराई गई। ताकि कर्जदारों को पैसे देने के लिए कुछ मोहलत परिवार को मिल जाए।

यह भी पढ़ें:   Indore Murder : युवक की सिर कुचलकर हत्या, 24 घंटे में दूसरी वारदात

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Fake Robbery News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!