Bhopal Suicide News: पत्नी और बेटे से माफी मांगकर कर ली आत्महत्या

Share

Bhopal Suicide News: डिजीटल नेटवर्क कंपनी के ऑपरेशनल मैनेजर ने चूहा मार दवा पिया

Bhopal Suicide News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। पत्नी और बेटे को भावुक कर देने वाली लाइन लिखकर एक व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के गोविंदपुरा इलाके की है। जिस व्यक्ति ने खुदकुशी की है वह एसीएन डिजीटल नेटवर्क कंपनी में ऑपरेशनल मैनेजर था। पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। यह पत्नी और बेटे को लिखा गया है। आत्महत्या की वजह अभी पता नहीं चली है। इधर, एक महिला ने फांसी लगा ली है।

बेटे और पत्नी को यह लिखा

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने बताया कि घटना 27 जनवरी की रात 10 बजे की है। यहां रचना नगर इलाके में आरसीएल शर्मा उम्र 48 साल का परिवार रहता है। उन्होंने ही परिवार को बताया था कि चूहा मार दवा खा लिया है। जिसके बाद पत्नी अलका और बेटा यश जेपी अस्पताल ले गए। वहां से नाजुक बताकर हालत हमीदिया अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया। यहां 29 जनवरी की सुबह 4 बजे आरसीएल शर्मा के मौत की जानकारी थाने पहुंची थी। हवलदार विनय सिंह (HC Vinay Singh) ने बताया कि एक सुसाइड नोट है जिसमें लिखा है कि “अलका एंड यश आई क्वीट, गाॅड ब्लैस यू।” पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

परिजनों ने दर्ज नहीं कराए बयान

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

इधर, दूसरी खुदकुशी का मामला अशोका गार्डन थाना क्षेत्र का है। यहां हंस अपार्टमेंट निवासी साफिया बी पति जावेद उम्र 38 साल ने फांसी लगाई थी। मामले की जांच कर रहे हवलदार राघवेंद्र रघुवंशी (HC Raghvendra Raghuvanshi) ने बताया कि पुलिस पहुंची तो शव फंदे से उतार लिया गया था। परिजन शोकाकुल है इसलिए बयान दर्ज नहीं हो सके हैं। जांच में आत्महत्या की ठोस वजह सामने आ सकेगी।

यह भी पढ़ें:   Covid Effect: प्रदेश में स्कूल और सिनेमाघरों में लगे ताले

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!