Bhopal News:  जो भी बचाने आया उसको चाकू मारा

Share

Bhopal News: नशे में धुत्त तीन नाबालिगों ने तीन व्यक्तियों को कई जगह चाकू मारकर किया जख्मी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर इलाके से सामने आई है। यहां तीन बाल अपचारियों ने भोपाल की खबरों में बनने के लिए नशे का इस्तेमाल किया था। उन्हें जो भी रोकने आया उसको जख्मी किया। पुलिस को उन्हें दबोचने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी।

रंगदारी दिखा रहे थे नाबालिग

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 29 अप्रैल की रात साढ़े दस मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। इसमें धारा 294/323/324/327/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, रंगदारी दिखाना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इसमें आरोपी तीन लोग है जो कि नाबालिग है। शिकायत राकेश निकम (Rajesh Nikam) उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि तीनों नाबालिग नशे की हालत में थे। वह प्रायवेट काम करता है। घर के बाहर वह शेव कर रहा था। तभी तीनों नाबालिग बाल अपचारी वहां आए। उन्होंने विनोद भैया को रोक लिया। उससे रंगदारी दिखाकर मारपीट करने लगे। वह बचाने के लिए पहुंचा तो उसकी पीठ पर छुरी मार दी। वह विनोद (Vinod) को भी छुरी मारकर जख्मी कर दिया।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

प्रायवेट अस्पताल में भर्ती

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

बाल अपचारी इतने नशे में सराबोर थे कि जो भी बीच—बचाव करने आए उसको चाकू मारकर लहुलूहान कर दिया। एक—एक करके वहां पांच लोग जख्मी हो गए। नतीजतन, पुलिस की मदद लेना पड़ी। पुलिस ने मशक्कत के बाद तीनों बाल अपचारियों को हिरासत में ले लिया है। उन्हें बाल संप्रेक्षण ग्रह में रखा जाएगा। पुलिस ने बताया कि जख्मी विनोद रातीबड़ स्थित नीलबड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। मामले की जांच एसआई दिलीप सिंह (SI Dilip Singh) को सौंपी गई है। वह घायलों के बयान दर्ज करेंगे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: उधारी मांगने पर हुआ विवाद, दो गुटों में हाथापाई
Don`t copy text!