Bhopal News:  मैनेजर का कान कटकर जमीन पर गिरा

Share

Bhopal News: डंपर की टक्कर की वजह से हुई घटना, मुकदमा दर्ज

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर इलाके से मिल रही है। आपने अब तक सड़क दुर्घटनाओं में लोगों के हाथ—पैर टूटने की खबर सुनी होगी। लेकिन, भोपाल की खबरें में यह किसी हैरान कर देने वाली घटना से कम नहीं है। यहां डंपर की टक्कर से एक मैनेजर का बायां कान कटकर जमीन पर गिर गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

साइकिल से बैंक जाते वक्त घटना

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 28 अप्रैल की सुबह लगभग 10 बजे की है। थाना क्षेत्र में भारत माता चौराह है जहां यह दुर्घटना हुई थी। शिकायत चंदर (Chander) पिता जैसाराम उम्र 56 साल ने दर्ज कराई है। वे राती​बड़ स्थित मेंडोरी में रहते हैं। उन्होंने बताया कि वे मालवीय नगर स्थित आईडीबीआई बैंक में मैनेजर है। वे घटना के वक्त ड्यूटी जा रहे थे। तभी डंपर ने पीछे से आकर टक्कर मार दी। वे साइकिल पर सवार थे। नीचे गिरते ही उनका बायां कान कटकर सड़क पर जा गिरा। इसके अलावा दाहिना कान और सिर पर भी गंभीर चोट आई है। एम्बुलेंस की मदद से उन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद वे सीधे एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   MP Police News: महिलाओं से जुडे अपराधों की बारीकियां विशेषज्ञ ने बताई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!